खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

WhatsApp अब अलग-अलग आवाज में आपसे करेगा बातें, आ रहा है कमाल का फीचर

WhatsApp New Feature: WhatsApp पर जल्द ही कमाल का फीचर आ रहा है जो मेटा AI के साथ आपकी बातचीत को नेक्स्ट लेवल पर ले जाएगा। चलिए इसके बारे में जानें
03:45 PM Aug 13, 2024 IST | Sameer Saini

WhatsApp New Feature: WhatsApp लगातार अपने यूजर्स के लिए नए फीचर्स लाने पर काम कर रहा है। हाल ही में, WABetaInfo ने खुलासा किया है कि WhatsApp अपने यूजर्स को मेटा AI के लिए अलग अलग वॉयस को सेलेक्ट करने का ऑप्शन देने की तैयारी कर रहा है। यह फीचर Android बीटा वर्जन में देखा गया है और जल्द ही सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध होने की उम्मीद है।

कैसे काम करेगा यह फीचर?

यूजर्स मेटा AI के साथ बातचीत करते समय अपनी पसंद की आवाज चुन सकेंगे। कंपनी का कहना है कि अलग अलग आवाजों से यूजर्स और मेटा AI के बीच का जुड़ाव और मजबूत होगा। यह फीचर Android और iOS दोनों प्लेटफॉर्म पर WhatsApp के आने वाले अपडेट्स में उपलब्ध होगा। इसलिए, इस फीचर का आनंद लेने के लिए आप अपने ऐप को Google Play Store या Apple App Store से अपडेट रखें।

इंसानों वाली आएगी फील

यह फीचर WhatsApp को और अधिक पर्सनल और एंटरटेनिंग बनाएगा। यूजर्स अब मेटा AI के साथ बातचीत करते समय एक रोबोट से बात कर रहे हैं, ऐसा महसूस नहीं करेंगे। कंपनी कहीं न कहीं इस बदलाव के साथ यूजर एक्सपीरियंस को नेक्स्ट लेवल पर ले जाएगी।

ये भी पढ़ें : फास्ट चार्जिंग से खराब हो जाती है फोन की बैटरी? डिवाइस रहेगा सेफ बस ऐसे करें यूज

आ रहा है ये गजब फीचर...

वहीं, हालिया रिपोर्ट में ये भी बताया गया था कि अब कंपनी WhatsApp के प्रोफाइल में भी बदलाव करने जा रही है जिसके बाद आपको यहां जल्द ही एक और ऑप्शन दिखाई देगा। जिससे आप प्रोफाइल में अपनी फोटो की जगह अवतार को सेट कर सकेंगे। WABetaInfo ने हालिया रिपोर्ट में इसका खुलासा किया है। हालांकि अभी तक ये फीचर रिलीज नहीं हुआ है, लेकिन जल्द ही इसे रोल आउट किया जाएगा। बता दें कि इस अपडेट के बाद आपको प्रोफाइल फोटो पर स्वाइप करके जल्द ही अवतार दिखेगा।

Open in App Tags :
WhatsAppWhatsApp New Feature