whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 World Cup जीतने पर बेंगलुरु की IT कंपनी ने कर्मचारियों को दिया बड़ा तोहफा! जानकर आप भी कहेंगे 'गजब'

बेंगलुरु की IT कंपनी ने T20 World Cup जीतने पर अपने कर्मचारियों को बड़ा तोहफा दिया है। यकीन मानिए इसे जानकर आप भी कहेंगे गजब। चलिए जानते हैं कंपनी ने ऐसा क्या कर दिया...
03:08 PM Jul 01, 2024 IST | Sameer Saini
t20 world cup जीतने पर बेंगलुरु की it कंपनी ने कर्मचारियों को दिया बड़ा तोहफा  जानकर आप भी कहेंगे  गजब

T20 World Cup में भारत की शानदार जीत के बाद हर कोई इसे अपने तरिके से सेलिब्रेट कर रहा है। वहीं, बेंगलुरु की एक IT कंपनी ने तो इस जीत के बाद अपने कर्मचारियों को बड़ा तोहफा दिया है। दरअसल, स्टाफिंग कंपनी Xpheno ने 1 जुलाई को छुट्टी का ऐलान कर दिया। जी हां, भला इससे अच्छा गिफ्ट और क्या हो सकता है। ऐसा बहुत कम ही देखने को मिलता है। भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 29 जून को खेले गए ICC मेन्स टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में हराकर 17 साल बाद फिर से चैंपियन बने। इसी जीत को सेलिब्रेट करते हुए कंपनी ने अपने एम्प्लाइज को 1 जुलाई की पेड लीव दी है।

डायरेक्ट जॉब दिलवाती है ये कंपनी

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि Xpheno एक नौकरी दिलाने वाली कंपनी है। ये कंपनी बड़ी पोसिशन्स पर लोगों को ढूंढने में दूसरी कंपनियों की मदद करती है। इतना ही नहीं ये कंपनी डायरेक्ट जॉब दिलाने, आईटी सेक्टर के लिए नौकरी ढूंढने, इंजीनियरिंग सर्विस देने और सेल्स से जुड़े कई कामों में मदद करती है। जानकारी के अनुसार इस कंपनी में 500 से ज्यादा लोग काम करते हैं।

T20 World Cup

ये भी पढ़ें : Nothing Phone 2 के धड़ाम गिरे Price, मिल रहा है 14 हजार रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट!

महीने के पहले दिन छुट्टी...

कंपनी का कहना है कि यह फैसला हमारे सभी एम्प्लाइज के लिए बड़ा तोहफा था। साथ ही कंपनी ने यह भी कहा कि वैसे तो महीने का पहला दिन काफी बिजी होता है, बिलिंग और पेरोल बंद करने जैसे कई तरह के काम खत्म करने होते हैं। ऐसे में किसी को भी छुट्टी देना काफी मुश्किल टास्क बन जाता है। हालांकि टीम इंडिया का जबरदस्त परफॉर्मेंस दिल जीत लेने वाला था। इसी को सम्मान देने के लिए आज छुट्टी देने का बड़ा फैसला लिया गया।

गूगल के CEO ने भी दी बधाई

आपको जानकर हैरानी होगी कि भारत ही नहीं बल्कि इस जीत पर कई बड़े टेक दिग्गजों ने भी अपने रिएक्शन दिए हैं। कई लीडर्स ने ट्वीटर पर अपनी खुशी जाहिर की है। T20 World Cup में भारत की शानदार जीत के बाद गूगल के CEO सुन्दर पिचाई ने ट्वीट करते हुए कहा कि 'क्या शानदार मैच था! सांस लेना भी मुश्किल हो गया था। यही तो असली खेल का कमाल है। बधाई हो भारत, आप हकदार थे! इतना ही नहीं उन्होंने  दक्षिण अफ्रीका की भी तारीफ की और कहा कमाल का खेल दिखाया। #WorldT20 शानदार रहा।'

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो