whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गुजरात में भारी बारिश से हालात गंभीर, CM पटेल ने कलेक्टरों से की फोन पर बात, दिए सख्त निर्देश

Gujarat CM Bhupendra Patel: गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने बारिश के हालात देखते हुए वलसाड और नवसारी जिलों के कलेक्टरों से फोन पर बात की और जरूरी निर्देश दिए।
05:35 PM Aug 05, 2024 IST | Pooja Mishra
गुजरात में भारी बारिश से हालात गंभीर  cm पटेल ने कलेक्टरों से की फोन पर बात  दिए सख्त निर्देश

Gujarat CM Bhupendra Patel: गुजरात में इन दिनों भारी बारिश ने लोगों का जीना मुश्किल कर रखा है। वैसे तो गुजरात के सभी जिलों में लोगों का बारिश का मार झेलनी पड़ रही है, लेकिन इन दिनों दक्षिण गुजरात का हालात काफी खराब है, राज्य के दक्षिण की ज्यादातर नदियां दो किनारों पर बहती रही हैं। इसकी वजह से नवसारी और वलसाड के निचले इलाकों में पानी भर रहा है। इन इलाकों में फंसे लोगों को सिस्टम द्वारा सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया जा रहा है। इन इलाकों के हालात को देखते हुए मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने वलसाड और नवसारी जिलों के कलेक्टरों से फोन पर बात की और जरूरी निर्देश दिए।

CM पटेल ने कलेक्टरों को दिए निर्देश

सीएम भूपेन्द्र पटेल को जानकारी मिली कि वलसाड और नवसारी जिलों में भारी बारिश से हालात काफी खराब हो गए है। सूचना मिलते ही सीएम भूपेन्द्र पटेल ने वलसाड और नवसारी के कलेक्टरों से फोन बात की और क्षेत्र के हालात का जायजा लिया उन्होंने अधिकरियों को कई निर्देश भी दिए। सीएम पटेल ने वलसाड और नवसारी के कलेक्टरों को जिले के निचले इलाकों के लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाने और बाढ़ की स्थिति में सतर्कता साथ काम करने के लिए कहा है। साथ ही इस परेशानी से अच्छे ढंग से निपटने के लिए भी कहा है।

यह भी पढ़ें: गुजरात में बनेंगी 35 नई स्पोर्ट्स एकेडमी, इन खेलों पर रहेगा फोकस

नवसारी और वलसाड में सबसे ज्यादा बारिश

बता दें कि पिछले 24 घंटों में सबसे ज्यादा बारिश नवसारी और वलसाड जिलों में हुई है। इसमें नवसारी जिले के खेरगाम तालुका में 9 इंच, वहीं वलसाड जिले के धरमपुर और वलसाड तालुका में 7 इंच बारिश हुई है। इसके अलावा वलसाड जिले के कपराडा तालुका और नवसारी जिले के चिखली और वांसदा में मिलाकर 6-6 इंच बारिश हुई है। इसके साथ ही वाघई और पारडी तालुका में 5-5 इंच बारिश हुई है। गुजरात का आपातकालीन परिचालन केंद्र-गांधीनगर द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, सोमवार (5 अगस्त, 2024) को भी सुबह 6 बजे राज्य के कई इलाकों में बारिश है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो