whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

12वीं के छात्र की हत्या में गौरक्षकों का वीडियो आया सामने, पुलिस ने 5 लोगों को किया गिरफ्तार

Haryana News: हरियाणा में कथित गौ रक्षकों ने एक स्टूडेंट की जान ले ली है। कार सवाल छात्रों को कथित गौ रक्षकों ने गौ तस्कर समझ लिया था। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल हथियार बरामद कर लिया है। आरोपी पुलिस कस्टडी में हैं।
09:56 AM Sep 03, 2024 IST | Nandlal Sharma
12वीं के छात्र की हत्या में गौरक्षकों का वीडियो आया सामने  पुलिस ने 5 लोगों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। फाइल फोटो

Haryana News: हरियाणा के फरीदाबाद में 12वीं में पढ़ने वाले एक छात्र को कथित गौ रक्षकों ने गौ तस्कर समझ लिया। गौ रक्षकों ने छात्र की कार का 30 किलोमीटर तक पीछा किया। पांच सदस्यीय कथित गौ रक्षकों की पहचान अनिल कौशिक, वरुण, कृष्णा, आदेश और सौरभ के तौर पर की गई है। पुलिस ने पांचों कथित गौ रक्षकों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना 23 अगस्त की है। गोरक्षकों की ये हरकत सीसीटीवी फुटेज में सामने आई है। पुलिस ने मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ेंः हरियाणा की राजनीतिक राजधानी कहलाता है ये शहर, 47 सालों में रहा इन 3 परिवारों का दबदबा

पुलिस के मुताबिक दिल्ली-आगरा नेशनल हाइवे पर हरियाणा के गढ़पुरी में आरोपियों ने आर्यन मिश्रा और उसके दोस्तों शेंकी और हर्षित का 30 किलोमीटर तक कार से पीछा किया। सूत्रों के मुताबिक कथित गौ रक्षकों को जानकारी मिली थी कि गौ तस्कर रेनॉल्ट डस्टर और टोयोटा फॉर्च्यूनर कार में शहर की रेकी कर रहे हैं और मवेशियों को उठा रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी गौ तस्करों की तलाश कर रहे थे, इस बीच उन्होंने पटेल चौक के पास एक डस्टर कार को देखा। इसके बाद उन्होंने कार के ड्राइवर हर्षित को गाड़ी रोकने के लिए कहा। हालांकि आर्यन और उसके दोस्तों ने गाड़ी नहीं रोकी। आर्यन के दोस्त शेंकी का कुछ अन्य लोगों के साथ विवाद चल रहा था, ऐसे में उन्होंने सोचा कि शायद उन्होंने गुंडों को भेजा हो।

ये भी पढ़ेंः सत्ता की दहलीज पर पहुंचने के बाद भी मिट गया वजूद, इतिहास में दर्ज हो चुका इन पार्टियों का नाम

आर्यन और उसके दोस्तों ने गाड़ी नहीं रोकी, जिसके बाद आरोपियों ने गाड़ी पर फायर कर दिया। इसी फायरिंग में एक बुलेट आर्यन को गर्दन के करीब जा लगी, जोकि पैसेंजर सीट पर बैठा था। और जब कार आखिरकार रूकी तो आरोपियों ने एक और गोली आर्यन को मार दी। आरोपियों को लगा था कि उन पर भी फायर हो सकता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपियों ने जब देखा कि कार में दो महिलाएं हैं तो उन्हें लगा कि उन्होंने गलत आदमी को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। आर्यन को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां एक दिन बाद उसकी मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना में इस्तेमाल किया गया हथियार भी अवैध था, आरोपियों को पुलिस कस्टडी में रखा गया है। मामले में जांच जारी है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो