whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जमीन के टुकड़े ने बेटे से कराया 5 लोगों का कत्ल, अंबाला में अंजाम दिया नृशंस हत्याकांड

Haryana Crime News: हरियाणा में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। छोटे भाई ने जमीन विवाद में बड़े भाई के परिवार को मौत के घाट उतार दिया। यहीं नहीं, छोटे ने अपनी मां को भी नहीं बख्शा। अंबाला में आधी रात को खून बहाया गया। पांच लोगों की गर्दन काटकर हत्या की गई है।
02:15 PM Jul 22, 2024 IST | Parmod chaudhary
जमीन के टुकड़े ने बेटे से कराया 5 लोगों का कत्ल  अंबाला में अंजाम दिया नृशंस हत्याकांड

Haryana Crime: हरियाणा के अंबाला में छोटे भाई ने बड़े भाई के पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने भाई, मां, भाभी और दो बच्चों की गर्दन काटकर हत्या कर दी। आरोपी फौज से रिटायर्ड है। जमीन विवाद में पीर माजरी के पास रतोर में हत्याकांड को अंजाम दिया गया। आरोपी का नाम भूषण कुमार है। हत्या के बाद भी आरोपी नहीं रुका। उसने शवों को जलाने की कोशिश की। लेकिन पुलिस मौके पर पहुंच गई। दिल दहला देने वाली वारदात के बाद रतोर गांव में हर कोई सन्न है। आरोपी फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पांचों शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाए गए हैं।

पहले भी दोनों में हो चुका विवाद

आरोपी भूषण कुमार ने जमीन विवाद में आधी रात को परिवार के सभी सदस्यों के एक-एक कर गले काटे। मृतकों में 65 साल की सरोपी देवी, 35 साल का हरीश कुमार, 32 साल की सोनिया, भतीजी यशिका, 5 साल का भतीजा मयंक शामिल है। आरोपी का अपने भाई से 2 एकड़ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। पहले भी दोनों में कई बार विवाद हो चुका है।

यह भी पढ़ें:फर्श पर बेटे की लाश, मां-बेटी बैठीं पास; पुलिस आई तो बोली- सो रहा, उठाना नहीं; ऐसे खुला खौफनाक राज

जमीन को लेकर कई बार पंचायत हो चुकी थी। लेकिन सालों से विवाद सुलझ नहीं रहा था। बात यहां तक पहुंच जाएगी, ये शायह ही किसी ने सोचा होगा। बड़े भाई की बेटी वारदात में बच गई। आरोपी जब दूसरे सदस्यों का कत्ल कर रहा था, तब वह भाग गई। फिलहाल आरोपी का सुराग पुलिस को नहीं लगा है।

यह भी पढ़ें:क्या सच में दुनिया खत्म होगी? नास्त्रेदमस की 5 डराने वाली भविष्यवाणियां, क्या कहते हैं भविष्यवक्ता

वारदात की जानकारी मिलते ही अंबाला के एसपी सुरेंद्र कुमार रात 3 बजे ही मौके पर पहुंच गए। हमले में आरोपी का पिता ओमप्रकाश और एक अन्य बेटी घायल है। जिनकी हालत गंभीर है। दोनों को चंडीगढ़ पीजीआई रेफर किया गया है। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट करने के लिए टीमें गठित कर दी हैं। टीमें जगह-जगह दबिश दे रही हैं। एसपी ने बताया कि जल्द आरोपी को दबोच लेंगे।

यह भी पढ़ें:बची 60 यात्रियों की जान, किसी का सिर फूटा किसी की टांगें टूटी; UP के रामपुर में कब-कैसे हुआ हादसा?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो