whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'कुर्सी के प्यार में, अब कुर्सियां ही कुर्सियां इंतजार में...', कुलदीप बिश्नोई की सभा के वायरल वीडियो पर दुष्यंत-कांग्रेस का तंज

Haryana Assembly Elections 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव में प्रचार चरम पर है। आदमपुर से बीजेपी प्रत्याशी भव्य बिश्नोई के पिता कुलदीप बिश्नोई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें कुर्सियां खाली नजर आ रही हैं। इस वीडियो पर कांग्रेस और पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने तंज कसा है।
03:33 PM Sep 30, 2024 IST | Parmod chaudhary
 कुर्सी के प्यार में  अब कुर्सियां ही कुर्सियां इंतजार में      कुलदीप बिश्नोई की सभा के वायरल वीडियो पर दुष्यंत कांग्रेस का तंज
कुलदीप बिश्नोई, दुष्यंत चौटाला।

Haryana Assembly Elections: बीजेपी नेता कुलदीप बिश्नोई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में कुछ लोग कुलदीप बिश्नोई को माला पहनाते दिख रहे हैं। वहीं, कुलदीप के आगे रखीं कुर्सियां खाली नजर आ रही हैं। इस वीडियो को लेकर अब पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने तंज कसा है। JJP के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा है कि जिंदगी भर तड़पते रहे ये एक कुर्सी के प्यार में, अब कुर्सियां ही कुर्सियां हैं इनके इंतजार में। वहीं, इस वीडियो पर कांग्रेस ने भी तंज कसा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:HOT सीट मुलाना… बहू के सामने कुनबे की साख बचाने की चुनौती, सत्ता विरोधी लहर का कांग्रेस को कितना फायदा?

चुनाव रिजल्ट से जोड़ते हुए कांग्रेस पार्टी ने लिखा है कि 'भव्य' स्वागत, आदमपुर के रुझान, दिख रहा हरियाणा का परिणाम। वीडियो सिर्फ 9 सेकंड का है। जिसमें 9-10 लोग आदमपुर से बीजेपी प्रत्याशी भव्य बिश्नोई के पिता कुलदीप बिश्नोई को माला पहनाते दिख रहे हैं। सड़क किनारे एक जगह पर उनके सामने रखीं कुर्सियां खाली नजर आ रही हैं। हालांकि ये वीडियो कब और कहां का है? इस बारे में पता नहीं लग सका है। न्यूज24 भी वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

56 साल से भजनलाल परिवार का दबदबा

हिसार की आदमपुर विधानसभा सीट चौधरी भजनलाल के परिवार का गढ़ रही है। यहां से उनके परिवार के अलावा कोई भी प्रत्याशी नहीं जीत पाया है। 2022 में कुलदीप बिश्नोई ने कांग्रेस से इस्तीफा देकर अपने बेटे को चुनाव लड़वाया था। भव्य बीजेपी के टिकट पर जीत गए थे। अब फिर से बीजेपी ने उनको टिकट दिया है। 56 साल से इस सीट पर भजनलाल परिवार काबिज है। वहीं, कांग्रेस ने इस बार भजनलाल के करीबी रहे रामजीलाल के भतीजे चंद्रप्रकाश जांगड़ा को टिकट दिया है। जो कुलदीप के बेटे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। 1968 में पहली बार हरियाणा के पूर्व सीएम रहे भजनलाल यहां से जीते थे। तब से उनका किला अभेद है।

Advertisement

कुलदीप बिश्नोई एक इंटरव्यू में सीएम पद को लेकर दावेदारी भी जता चुके हैं। हालांकि इस चुनाव को वे सीएम नायब सिंह सैनी के फेस पर लड़ने की बात भी स्वीकार कर चुके हैं। कुलदीप ने कहा था कि वे हमेशा सीएम पद के दावेदार रहे हैं, आगे भी रहेंगे। पता नहीं उनकी किस्मत कब बदल जाए?

यह भी पढ़ें:बेटे-बेटियों को जीत दिलाने के लिए पसीना बहा रहे ये दिग्गज, हरियाणा की इन सीटों पर कांटे का मुकाबला

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो