whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'शंभू बॉर्डर पर बैठे लोग किसान नहीं, जल्द फैसला होगा...', कंगना रनौत के बाद अब मनोहर लाल का चौंकाने वाला बयान

Haryana Assembly Elections 2024: कंगना रनौत ने तीन कृषि कानूनों को लेकर जो बयान दिया था। उस पर पार्टी ने किनारा कर लिया था। अब हरियाणा के पूर्व सीएम मनोहर लाल ने चौंकाने वाला बयान शंभू बॉर्डर पर बैठे किसानों को लेकर दिया है। इसके बारे में विस्तार से जान लेते हैं।
07:49 PM Sep 25, 2024 IST | Parmod chaudhary
 शंभू बॉर्डर पर बैठे लोग किसान नहीं  जल्द फैसला होगा      कंगना रनौत के बाद अब मनोहर लाल का चौंकाने वाला बयान

Haryana Assembly Elections: किसान आंदोलन और तीन कृषि कानूनों को लेकर कंगना रनौत के बयान पर सियासी उठापटक मची हुई थी। अब हरियाणा के पूर्व सीएम मनोहर लाल का चौंका देने वाला बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि शंभू बॉर्डर पर बैठे लोग किसान नहीं है। उनको लेकर जल्द फैसला किया जाएगा। मनोहर लाल ने कहा कि ये लोग मुखौटा पहने बैठे हैं, जो सिस्टम को खराब करना चाहते हैं। पूर्व सीएम अंबाला में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में बोल रहे थे। मनोहर लाल ने कहा कि पंजाब का रास्ता बंद होने से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। यह एक बड़ा मुद्दा है।

Advertisement

यह भी पढे़ं : Haryana Election : क्या किसानों का ट्रैक्टर बनेगा जीत का फैक्टर? समझें पूरा समीकरण

मनोहर लाल ने कहा कि हम लोगों ने इस रास्ते को खुलवाने के लिए पूरी तैयारी कर ली थी। लेकिन ये लोग स्थिर सरकार को अस्थिर करने पर तुले हैं। इसकी डिटेल को जानने की जरूरत नहीं है। ये लोग कौन हैं? आप लोग अच्छी तरह जानते हैं। अंबाला शहर को शंभू बॉर्डर बंद होने के कारण दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। हरियाणा के लोग उनकी सरकार के फैसले से खुश होंगे। क्योंकि उन लोगों को वहीं रोक दिया गया। हरियाणा के अंदर नहीं घुसने दिया। हरियाणा ने वहां मजबूत नाकाबंदी कर रखी है। वे लोग इस इश्यू को लेकर आगे जा रहे थे, तभी कुछ लोग मामले को लेकर कोर्ट पहुंच गए।

Advertisement

सुरजेवाला ने कंगना रनौत पर साधा निशाना

कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला का एक बयान सामने आया है। जिन्होंने भाजपा पर बड़ा हमला बोला है। सुरजेवाला ने न्यूज24 के साथ खास बातचीत में कहा कि इस समय हरियाणा में भाजपा के बड़े नेता जो चुनाव प्रचार कर रहे हैं, वे चले हुए कारतूस साबित हो चुके हैं। भाजपा इस बार सिंगल डिजिट पार्टी बनने जा रही है। कांग्रेस यदि 80 सीट जीत जाए तो हैरानी नहीं होनी चाहिए। वहीं, किसान, जवान, पहलवान के साथ भाजपा जिस तरह का व्यवहार कर रही है। वह ठीक नहीं है। कंगना रनौत ने जो कुछ बोला है, वे पीएम मोदी की चहेती सांसद हैं। उनके बयान का बाद भाजपा का हिडन एजेंडा सामने आ चुका है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:निर्दलीय न बिगाड़ दे BJP-कांग्रेस का खेल, इन सीटों पर कांटे का मुकाबला… कौन किसको दे रहा टक्कर?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो