whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'जो राम को लाए हैं...' गाने वाले कन्हैया मित्तल कांग्रेस करेंगे ज्वॉइन? बोले- मेरा मन कांग्रेस से जुड़ रहा

Haryana Assembly Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ के मंचों पर प्रशंसा गीत गाने वाले कन्हैया मित्तल ने कांग्रेस के साथ बातचीत की पुष्टि की है। कन्हैया मित्तल का गाना यूपी विधानसभा चुनाव में काफी वायरल हुआ था। इनसे पहले सिंगर रॉकी मित्तल ने भी कांग्रेस ज्वॉइन किया है।
12:34 PM Sep 08, 2024 IST | Nandlal Sharma
 जो राम को लाए हैं     गाने वाले कन्हैया मित्तल कांग्रेस करेंगे ज्वॉइन  बोले  मेरा मन कांग्रेस से जुड़ रहा
कन्हैया मित्तल ने कांग्रेस के साथ बातचीत की पुष्टि की है।

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी का बड़ा झटका लगा है। यूपी विधानसभा चुनाव में राम मंदिर के मुद्दे पर गाना गाकर बीजेपी के कैंपेन को हवा देने वाले कन्हैया मित्तल कांग्रेस ज्वॉइन कर सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कन्हैया मित्तल ने कहा है कि उनका मन कांग्रेस के साथ जुड़ रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कन्हैया मित्तल ने कांग्रेस के साथ बातचीत की पुष्टि की है। खबरों के मुताबिक कन्हैया मित्तल पंचकुला से टिकट मांग रहे थे, लेकिन भाजपा ने पंचकुला से ज्ञान चंद गुप्ता को टिकट दिया है।

ये भी पढ़ेंः विनेश के फैसले पर ताऊ ने उठाया सवाल, महावीर फोगाट पर भड़के ससुर राजपाल, भाई ने कुश्ती पर कही बड़ी बात

इससे पहले कन्हैया मित्तल ने अग्रोहा धाम से हिसार तक पदयात्रा भी की थी। कन्हैया मित्तल से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा में गीत गाने वाले रॉकी मित्तल भी हरियाणा में कांग्रेस का दामन थाम चुके हैं। रॉकी मित्तल ने तो बकायदा गाना गाकर राहुल गांधी से माफी मांगी थी। जाहिर है कि हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले जिस तरह से कांग्रेस ज्वॉइन करने वाले लोगों की संख्या बढ़ी है, उससे पता चलता है कि जमीनी रुझान क्या है।

बता दें कि 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान कन्हैया का गाना, 'जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे' काफी फेमस हुआ ता। इसके बाद कन्हैया मित्तल ने यूपी के सीएम योगी से भी मुलाकात की थी और कन्हैया ने सार्वजनिक मंचों से पीएम और सीएम की तारीफ कर चुके हैं। बीते साल कन्हैया ने योगी सरकार के गुणगान करने वाले गाने 'मैं यूपी बोल रहा हूं' को भी आवाज दी थी। मीडिया को दिए अपने बयान में कन्हैया मित्तल ने कहा कि मैंने योगी आदित्यनाथ के लिए गाना गाया था। बीजेपी के लिए नहीं। मैं चाहता हूं कि पूरे देश में यह संदेश जाए कि बीजेपी अकेले पार्टी नहीं है, जो सनातन की बात करती है।

ये भी पढ़ेंः हरियाणा में कितने परिवारवादियों को BJP ने दिया टिकट? ‘कांग्रेस मुक्त’ से ‘कांग्रेस युक्त’ हुई पार्टी

यही नहीं कन्हैया मित्तल ने ओलंपियन विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया के कांग्रेस ज्वॉइन करने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि बहुत-बहुत बधाई मेरी भाई और बहन को। हरियाणा में कांग्रेस ने 31 सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। माना जा रहा है कि बाकी सीटों के लिए भी अन्य उम्मीदवारों की लिस्ट जारी हो सकती है।
कन्हैया मित्तल पंचकुला से विधानसभा चुनाव में टिकट मांग रहे हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो