whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'मनोहर' मुस्कान के पीछे पार्टी की हार का दर्द छुपा गए खट्टर, मीडिया के सवालों पर दिया एक ही जवाब

Manohar Lal Khattar: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता मनोहर लाल खट्टर आज यानी गुरुवार को जब चंडीगढ़ पहुंचे तो पहले-पहल उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब केवल एक शब्द को बार-बार दोहरा कर दिया। हालांकि, बाद में उन्होंने कंगना रणौत को थप्पड़ मारे जाने की घटना को लेकर रिएक्शन दिया और इसे एक दुर्भाग्यपूर्ण व अनुशासनहीनता की घटना बताया।
07:45 PM Jun 06, 2024 IST | Gaurav Pandey
 मनोहर  मुस्कान के पीछे पार्टी की हार का दर्द छुपा गए खट्टर  मीडिया के सवालों पर दिया एक ही जवाब
Manohar Lal Khattar

Manohar Lal Khattar's Epic Answer: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर गुरुवार को राज्य की राजधानी चंडीगढ़ पहुंचे। यहां एयरपोर्ट पर फ्लाइट से उतरने के बाद बाहर निकलते समय मीडिया कर्मियों ने उन्हें घेर लिया और सवाल दागने शुरू कर दिए। लेकिन, चेहरे पर मुस्कान लिए मनोहर लाल खट्टर ने हर सवाल का जवाब केवल एक शब्द से दिया। बता दें कि हाल ही में आए लोकसभा चुनाव में भाजपा को हरियाणा में भी बड़ा झटका लगा है। पिछले चुनाव में राज्य की सभी 10 लोकसभा सीटें जीतने वाली भाजपा के खाते में इस बार केवल 5 सीटें आई हैं। बाकी पांचों पर कांग्रेस को जीत मिली है। करनाल से चुनाव लड़ने वाले खट्टर खुद को जीते हैं लेकिन पार्टी का प्रदर्शन निराश करने वाला रहा है।

एयरपोर्ट पर मनोहर लाल खट्टर ने मीडिया ने जैसे ही सवाल पूछने की कोशिश की उन्होंने धन्यवाद कहते हुए हर सवाल को अलग ही अंदाज में टाल दिया। मीडिया कर्मियों ने सवाल पूछने की कोशिश करते रहे और खट्टर धन्यवाद-धन्यवाद कह कर आगे बढ़ते रहे। इस दौरान उन्होंने करीब 10 बार धन्यवाद कह दिया। समाचार एजेंसी एएनआई ने इसका वीडियो शेयर किया है। हालांकि, बाद में उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कंगना रनौत के साथ हुई घटना को लेकर प्रतिक्रिया दी। खट्टर ने कहा यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। सुरक्षा एजेंसियों का काम सुरक्षा उपलब्ध कराना होता है। सीआईएसएफ को इसकी जांच करनी चाहिए। जहां तक मैं जानता हूं महिला कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह अनुशासनहीनता है।

कंगना के साथ क्या हुआ?

बता दें कि लोकसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से जीत हासिल करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री और भाजपा नेता कंगना रणौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर ही एक महिला कॉन्स्टेबल ने कथित तौर पर थप्पड़ मार दिया था। यह महिला सीआईएसएफ (केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल) की कर्मी थी। सीआईएसएफ ने मामले में महिला को निलंबित कर दिया है। पता चला है कि महिला किसान आंदोलन की समर्थक थी। इसे लेकर कंगना रणौत ने भी सोशल मीडिया पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा कि महिला कॉन्सटेबल ने उनके चेहरे पर हमला किया और गालियां दीं। इसके साथ ही कंगना ने पंजाब में आतंकवाद और उग्रवाद के बढ़ने की बात कही और सवाल उठाया कि इससे कैसे निपटा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut को CISF की महिला कॉन्स्टेबल ने मारा थप्पड़

ये भी पढ़ें: राहुल ने शेयर मार्केट गिरने के लिए मोदी-शाह को बताया जिम्मेदार

ये भी पढ़ें: योगी-मोदी का प्लान हुआ फेल; अखिलेश-राहुल ने कैसे किया खेल?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो