whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कौन है धर्मेंद्र, जिसे पुलिस ने नफे सिंह राठी हत्याकांड में किया गिरफ्तार

Nafe Singh Rathee Murder Case Accused Arrest : हरियाणा इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी हत्याकांड में एक और आरोपी गिरफ्तार किया गया है। अदालत ने आरोपी को 4 दिन दिन के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया है। इस मामले में इस आरोपी ने अहम भूमिका निभाई थी। आइए जानते हैं कि कौन है आरोपी धर्मेंद्र।
07:06 PM Mar 08, 2024 IST | Deepak Pandey
कौन है धर्मेंद्र  जिसे पुलिस ने नफे सिंह राठी हत्याकांड में किया गिरफ्तार
नफे सिंह राठी हत्याकांड में एक और आरोपी गिरफ्तार।

Nafe Singh Rathee Murder Case Accused Arrest : हरियाणा में इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष और पूर्व विधायक नफे सिंह राठी हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया। इस आरोपी ने नफे सिंह पर गोली चलाने वाले बदमाशों को कार मुहैया कराई थी। इसे लेकर झज्जर के एसपी अर्पित जैन ने बड़ा खुलासा किया। आइए जानते हैं कि कौन है आरोपी धर्मेंद्र।

झज्जर के एसपी अर्पित जैन ने मीडिया से बताया कि नफे सिंह राठी हत्याकांड में आरोपियों को I-20 कार देने में शामिल धर्मेंद्र को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी को चार दिन की रिमांड में लिया गया है। हम इस केस की तह तक जाएंगे। इस हत्याकांड में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार करने और उनके खिलाफ पैरवी करने में पुलिस कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी।

यह भी पढ़ें : फॉर्च्यूनर को छेद कर घुसीं 20 से ज्यादा गोलियां, नफे सिंह राठी की हत्या के बाद के Video आए सामने

कौन है आरोपी धर्मेंद्र

नफे सिंह राठी हत्याकांड में हरियाणा पुलिस ने आज जिस आरोपी को गिरफ्तार किया है, उसका नाम धर्मेंद्र है। वह दिल्ली के बिजवासन इलाके का रहने वाला है। उसके खिलाफ पहले से पांच मुकदमे दर्ज हैं, जिनमें दो हत्या, एक हत्या का प्रयास, रंगदारी मांगने, पुलिस के साथ मुठभेड़ करने के मामले शामिल हैं। धर्मेंद्र ने ही शूटरों तक I-20 कार पहुंचाई थी। अब पुलिस जांच कर रही है कि ये कार कैसे आरोपियों तक पहुंचाई गई थी।

यह भी पढ़ें : इनेलो प्रदेशाध्यक्ष और पूर्व विधायक नफे सिंह राठी की हत्या, हमलावरों ने गोलियों से भूना

जानें क्या है मामला

झज्जर में 25 फरवरी को बदमाशों ने नफे सिंह राठी की गाड़ी पर फायरिंग की थी, जिसमें नफे सिंह राठी और उनके साथ बैठे जयकिशन दलाल की मौत हो गई थी। साथ ही दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। ये बदमाश कार से आए थे। इस मामले में पुलिस ने अबतक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो