whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

नफे सिंह मर्डर केस में बड़ा खुलासा, विदेशी हैंडलर के संपर्क में थे दोनों शूटर

Nafe Singh Murder Case Latest Update: नफे सिंह राठी मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार शूटरों ने बताया कि वे हत्या के समय विदेश में बैठे हैंडलर के संपर्क में थे। उन्होंने बताया कि हत्या के वक्त वे कार की पिछली सीट पर बैठे हुए थे।
11:54 AM Mar 05, 2024 IST | Achyut Kumar
नफे सिंह मर्डर केस में बड़ा खुलासा  विदेशी हैंडलर के संपर्क में थे दोनों शूटर
Nafe Singh Rathee Murder Case में गिरफ्तार शूटरों ने किए बड़े खुलासे

Nafe Singh Murder Case Latest Update: इंडियन नेशनल लोकदल की हरियाणा इकाई के अध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या मामले में गिरफ्तार दोनों शूटरों ने पुलिस पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है। बताया जाता है कि दोनों शूटर विदेश में बैठे हैंडलर के संपर्क में थे। पुलिस को कुछ आईपी एड्रेस मिले हैं, जिनसे विदेशों में बात हो रही थी। दोनों शूटरों सौरभ और आशीष 8 दिन की पुलिस कस्टडी में है।

गोवा से गिरफ्तार किए गए दोनों शूटर्स

मिली जानकारी के मुताबिक, नफे सिंह राठी की हत्या के वक्त दोनों शूटर कार की पिछली सीट पर बैठे हुए थे। वारदात को अंजाम देने के बाद शूटर्स कार को रेवाड़ी रेलवे स्टेशन पर छोड़ कर फरार हो गए। दोनों शूटरों को गोवा से गिरफ्तार किया गया है। नफे सिंह राठी की 25 फरवरी को झज्जर के बहादुरगढ़ में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

यह भी पढ़ें: नफे सिंह राठी के हत्यारों की सूचना दो, एक लाख रुपये इनाम पाओ, सामने आईं तस्वीरें

कपिल सांगवान उर्फ नंदू गैंग से शूटरों का कनेक्शन 

मिली जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार किए शूटरों के नाम सौरव और आशीष हैं। दोनों का कपिल सांगवन उर्फ नंदू गैंग से कनेक्शन सामने आया है। दोनों शूटर्स दिल्ली के नांगलोई के रहने वाले हैं। बताया जाता है कि दोनों शूटर नेपाल के रास्ते विदेश भागने की फिराक में थे।

कपिल सांगवान ने ली हत्या की जिम्मेदारी

बता दें कि नफे सिंह राठी पर कार सवार बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की थी। इसकी जिम्मेदारी कपिल सांगवान ने ली। सांगवान इस समय लंदन में बैठा है।  उसने कहा कि जो मेरे दुश्मन से हाथ मिलाएगा, मैं उसका यही अंजाम करूंगा। सांगवान ने बताया कि नफे सिंह की गैंगस्टर मंजीत महाल से दोस्ती थी। राठी और मंजीत का भाई संजय एक साथ प्रॉपर्टी का काम करते थे। हरियाणा सरकार ने मामले में एसआईटी का गठन किया है। सीबीआई भी मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: Nafe Singh Rathee हत्याकांड में शामिल 2 शूटर गिरफ्तार, जानें कहां से और कैसे पकड़े गए आरोपी?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो