whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पंजाब CM भगवंत मान का NDA पर तंज, कहा- भाजपा की आंधियों को कह दो कि औकात में रहें

Punjab CM Bhagwant Mann: पंजाब सीएम भगवंत मान ने जिंद में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा से देशभक्ति का सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं है।
07:42 PM Jan 28, 2024 IST | Pooja Mishra
पंजाब cm भगवंत मान का nda पर तंज  कहा  भाजपा की आंधियों को कह दो कि औकात में रहें
पंजाब मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मृतक किसान के परिवार को मुआवजा देना का किया ऐलान।

Punjab CM Bhagwant Mann: हरियाणा के जींद में इन दिनों आम आदमी पार्टी की बदलाव जनसभा हो रही है। रविवार को इस ‘बदलाव जनसभा’ में पंजाब सीएम भगवंत मान और पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पहुंचे। जींद के एकलव्य हुडा स्टेडियम में सभा को संबोधित करते हुए पंजाब मुख्यमंत्री भगवंत मान ने NDA पर तंज कसते हुए कहा कि ‘हम वो पत्ते नहीं जो साख से टूटकर गिर जाएं, भाजपा की आंधियों को कह दी कि औकात में रहें।’ उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें भाजपा से देशभक्ति का सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं है।

देशभक्ति का सर्टिफिकेट

सीएम मान ने कहा कि हमारी सरकार कभी भी किसी को एक-दूसरे के खिलाफ लड़वाने का काम नहीं करती है और ना ही कभी इससे गठबंधन करती है… कभी उससे गठबंधन करने वाला काम करती है। सीएम ने यह भी कहा कि उन्हें या उनकी पार्टी को भाजपा से देशभक्ति का सर्टिफिकेट लेने की ज़रूरत नहीं है, हम बॉर्डर पर रहते हैं, गोली आई तो सबसे पहले हमारे सीने पर आएगी।

यह भी पढ़ें: बिहार की सियासी उठापटक के बीच नीतीश कुमार का पुराना वीडियो वायरल, NDA गठबंधन से कनेक्शन

धरती का लाल, अरविंद केजरीवाल 

सीएम अरविंद केजरीवाल के बारे में बात करते हुए, सीएम मान ने उन्हें धरती का लाल कहा है। सीएम मान ने कहा कि अरविंद केजरीवाल इस धरती से उठकर बड़े अधिकारी बने। वह इनकम टैक्स कमिश्नर थे, लेकिन अपने लिए पैसे कमाने की बजाय उन्होंने लोगों के लूटे हुए पैसों को बचाना ज़रूरी समझा। उन्होंने इनकम टैक्स कमिश्नर के पद से इस्तीफ़ा दिया और राजनीति में आ गए। इसके बाद दिल्ली के सीएम बने। उनके कामों की गूंज पंजाब में तक पहुंची। वहां भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनी, हम लोगों ने बिजली का बिल ज़ीरो करने की गारंटी दी। आज 90 फ़ीसदी पंजाबियों के बिल ज़ीरो आ रहा है। इसके अलावा पंजाब में 42 हज़ार युवाओं को सरकारी नौकरियां दी गई हैं। पंजाब में 664 मोहल्ला क्लिनिक बन चुके हैं। एक करोड़ लोग इन क्लिनिकों से दवाई लेकर ठीक हो चुके हैं।

(westcountydental.com)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो