whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'प्रधानमंत्री जो कर रहे हैं...', जेल जाने से पहले Arvind Kejriwal ने साधा PM Modi पर निशाना

Arvind Kejriwal on PM Modi: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। ईडी की हिरासत से छूटने के बाद अब केजरीवाल को दिल्ली की तिहाड़ जेल में शिफ्ट किया जाएगा। ऐसे में जेल जाने से पहले केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी को कसूरवार ठहराया है।
12:32 PM Apr 01, 2024 IST | News24 हिंदी
 प्रधानमंत्री जो कर रहे हैं      जेल जाने से पहले arvind kejriwal ने साधा pm modi पर निशाना

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ईडी के चंगुल से निकलने के बाद केजरीवाल को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। ऐसे में अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का नया ठिकाना अब दिल्ली की तिहाड़ जेल होने वाली है। मगर जेल जाने से पहले दिल्ली के सीएम ने पीएम मोदी पर तंज कसा है।

पीएम मोदी पर बोले केजरीवाल
जेल जाने से पहले अरविंद केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री जो कर रहे हैं वो ठीक नहीं है। दरअसल अदालत की कार्यवाही खत्म होने के बाद अरविंद केजरीवाल कोर्ट से बाहर निकले, तो उनका सामना कुछ मीडियाकर्मियों से हो गया। ऐसे में मौका मिलते ही दिल्ली के सीएम ने एक लाइन में पीएम मोदी पर सवाल खड़ा कर दिया। कैमरे के सामने से गुजरते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि, प्रधानमंत्री जो रहे हैं वो देश के लिए ठीक नहीं है। इतना कहकर सीएम आगे निकल गए। मगर उनका ये वीडियो आम आदमी पार्टी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट कर दिया है।

तिहाड़ जेल जाएंगे केजरीवाल

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 21 मार्च की रात केजरीवाल को हिरासत में लिया था। दो बार ईडी की कस्टडी बढ़ाने के बाद अब राउज एवेन्यू कोर्ट ने केजरीवाल को 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है, जिसके बाद उन्हें ईडी मुख्यालय से तिहाड़ जेल में भेजा जाएगा। जेल जाते समय अरविंद केजरीवाल ने रामायण, गीता और 'हाउ प्राइम मिनिस्टर डिसाइड' जैसी तीन किताबें भी मंगाई हैं।

पत्नी ने भी किया विरोध

अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने भी दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित INDIA महागठबंधन की रैली में हिस्सा लिया था। इस दौरान सुनीता केजरीवाल ने भी भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा था। बता दें कि ईडी की हिरासत के बाद से ही अरविंद केजरीवाल जेल से सरकार चलाने की बात कह रहे हैं। मगर एलजी ने इसे मानने से इंकार कर दिया है। अब देखना होगा कि क्या अरविंद केजरीवाल दिल्ली के सीएम रहते हैं या फिर दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाया जाएगा?

यह भी पढ़ें - क्या तिहाड़ जेल से चलेगी दिल्ली सरकार या देश की राजधानी में लगेगा राष्ट्रपति शासन?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो