whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'मुसलमानों को संपत्ति' वाले बयान पर भड़की कांग्रेस, अनुराग ठाकुर के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंची

Lok Sabha Elections 2024: हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कहा है कि राहुल गांधी ने शादी नहीं की है, इसलिए आपके बच्चों की संपत्ति छीन कर मुसलमानों को देना चाहते हैं। कांग्रेस ने उनके इस बयान की शिकायत चुनाव आयोग से की है।
10:16 PM Apr 27, 2024 IST | Amit Kasana
 मुसलमानों को संपत्ति  वाले बयान पर भड़की कांग्रेस  अनुराग ठाकुर के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंची
अनुराग ठाकुर

Lok Sabha Elections 2024: केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं। शनिवार को कांग्रेस ने उनके चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस घोषणापत्र और राहुल गांधी पर दिए एक बयान पर चुनाव आयोग से शिकायत की है। दरअसल, अनुराग ठाकुर ने एक चुनावी सभा में कहा था कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में देश की संपत्ति को मुसलमानों में बांटने का वादा किया है।

कांग्रेस ने चुनाव आयोग को शिकायत की

जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर इलाके में एक जनसभा थी। इस दौरान अनुराग ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी ने शादी नहीं की है, इसलिए आपके बच्चों की संपत्ति छीन कर मुसलमानों को दे देना चाहते हैं। इस बयान के बाद कांग्रेस पार्टी उन पर हमलावर हो गई है। कांग्रेस ने इस मुद्दे पर चुनाव आयोग के अधिकारियों को शिकायत की है। अपनी शिकायत में कांग्रेस ने अनुराग ठाकुर के बयान पर उन पर कार्रवाई करने की मांग की है।

भाजपा नेता पीएम के नक्शेकदम पर चल रहे हैं

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि पहले पीएम मोदी ने राजस्थान में इस तरह का बयान दिया। अब भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश में बयान दिया है। भाजपा नेता पीएम के नक्शेकदम पर चल रहे हैं, उन्होंने कहा कि ये बेहद अपमानजनक भाषण है। कांग्रेस नेता ने कहा कि अनुराग ठाकुर का बयान चुनाव आयोग के आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है। उन्होंने चुनाव आयोग को भाषण पर ध्यान देने और अनुराग ठाकुर को तुरंत नोटिस जारी करने के लिए लिखा है।

कांग्रेस देश को बांटना चाहती है

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस देश के परमाणु हथियार की ताकत को खत्म करना चाहती है, वह देश को जातिवाद और क्षेत्रवाद पर बांटना चाहती है। उन्होंने कहा कि 'टुकड़े-टुकड़े' गैंग ने कांग्रेस को घेर लिया है और उनकी विचारधारा को हाईजैक कर लिया है। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी मुसलमानों को सभी अधिकार दिए, लेकिन हमने इसे धर्म के आधार पर नहीं दिया, क्योंकि ये उनका अधिकार था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो