whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kangana Ranaut को शाही परिवार के इस कांग्रेस नेता ने बताया 'बरसाती मेंढक', वेशभूषा पर भी दागे सवाल

Vikramaditya Singh On Kangana Ranaut: विक्रमादित्य सिंह ने अब कंगना पर निशाना दागा है। चुनाव की शुरुआत से एक दिन पहले ही उन्होंने एक्ट्रेस पर जुबानी हमला कर दिया है। पहले बीफ खाने का आरोप लगाने वाले विक्रमादित्य ने अब कंगना को बरसाती मेंढक करार दिया है।
12:15 PM Apr 18, 2024 IST | Ishika Jain
kangana ranaut को शाही परिवार के इस कांग्रेस नेता ने बताया  बरसाती मेंढक   वेशभूषा पर भी दागे सवाल
Vikramaditya Singh ने Kangana Ranaut को क्यों बताया 'बरसाती मेंढक'? कपड़ों पर भी साधा निशाना

Vikramaditya Singh On Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अब चुनावी मैदान पर उतर चुकी हैं। एक्ट्रेस लोकसभा चुनाव में BJP की प्रत्याशी बन मंडी से इलेक्शन लड़ने वाली हैं। अब चुनाव की शुरुआत में बस एक दिन बाकी है और इसी बीच विपक्ष ने उन्हें लेकर एक विवादित बयान दिया है। अब उनके खिलाफ चुनाव लड़ रहे कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) ने एक विवादित टिप्पणी कर दी है। उन्होंने एक्ट्रेस को कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर वो भड़क सकती हैं।

विपक्ष ने कंगना को कहा बरसाती मेंढक

कंगना और विक्रमादित्य सिंह एक दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले हैं। ऐसे में विक्रमादित्य सिंह ने अब खुलेआम कंगना रनौत को टारगेट कर डाला है। इतना ही नहीं अब विक्रमादित्य सिंह ने कंगना रनौत को कुल्लू के आनी में बरसाती मेंढक तक कह दिया। उन्होंने अपने बयान में कहा है कि एक्ट्रेस कंगना रनौत बरसाती मेंढक हैं, जो आज यहां हैं पर कल वापस मुंबई चली जाएंगी। उन्होंने कंगना की तुलना बरसात में आने वाले मेंढक से की है। इतना ही नहीं विक्रमादित्य सिंह ने कंगना के कपड़ों पर भी टिप्पणी की है और उनकी वेशभूषा पर सवाल उठाया है।

'कपड़ों से नहीं जीत सकतीं लोगों का दिल'

विक्रमादित्य सिंह ने चुनाव प्रचार के दौरान कंगना जो कपड़े पहन रही हैं उसके बारे में बात की है। दरअसल, इन दिनों कंगना को हिमाचली टोपी पहने हुए देखा जा रहा है। ऐसे में अब उन्होंने इस बारे में बात करते हुए ये भी कहा है कि कंगना की चुनाव प्रचार में वेशभूषा देख ऐसा लगता है जैसे वो किसी फिल्म की शूटिंग कर रही हों। सिर्फ कपड़ों से एक्ट्रेस हिमाचल के लोगों के दिल नहीं जीत पाएंगी। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि कंगना वहां के स्थानीय लोगों की समस्या या उनके दर्द नहीं समझ सकतीं।

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्ट्रेस का हुआ निधन, एक्टर पति ने दी दिल तोड़ देने वाली खबर

करियर बर्बाद तो मौसम के मजे लेने आईं कंगना!

विक्रमादित्य सिंह ने अपने इस बयान में साफ कहा है कि फिलहाल मौसम अच्छा है और इसलिए वो यहां बस उसी के मजे लेने आई हैं। दो-तीन महीने बाद एक्ट्रेस अपना सामान पैक कर वापिस हिमाचल छोड़ मुंबई लौट जाएंगी। इसके अलावा उन्होंने उनके फिल्मी करियर पर भी अटैक किया है और कहा कि कंगना का फिल्मी करियर अच्छा नहीं चल रहा जिसकी वजह से वो यहां आ गई हैं। बता दें, ये पहली बार नहीं है जब उन्होंने कंगना के खिलाफ कुछ कहा हो, इससे पहले वो एक्ट्रेस पर बीफ खाने का आरोप भी लगा चुके हैं। हालांकि, तब एक्ट्रेस ने अपनी सफाई पेश की थी और इन आरोपों को झूठा बताया था। अब देखना होगा इस बार कंगना क्या जवाब देती हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो