चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'आरोप साबित करो, राजनीति से संन्यास ले लूंगा' विक्रमादित्य सिंह का पीएम मोदी पर पटलवार

Vikramaditya Singh Statement : देश में लोकसभा चुनाव को लेकर नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है। इस बीच कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह ने पीएम मोदी के आरोप पर पटलवार किया। उन्होंने कहा कि अगर आरोप साबित हुआ तो राजनीति से संन्यास ले लेंगे।
12:14 PM May 27, 2024 IST | Deepak Pandey
विक्रमादित्य सिंह ने पीएम मोदी पर किया पटलवार।
Advertisement

Himachal Pradesh Lok Sabha Election 2024 : हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीति तेज है, जहां अंतिम चरण में 1 जून को वोट डाले जाएंगे। इस बीच मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी पर पटलवार किया। उन्होंने कहा कि अगर हिमाचल आपदा के लिए आई धनराशि में गड़बड़ी का आरोप साबित हुआ तो वे राजनीति से संन्यास ले लेंगे।

Advertisement

कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि आपदा से राज्य को 12 हजार करोड़ का नुकसान हुआ था, जबकि 400 लोगों की जान चली गई थी। तब लोगों का दुख दर्द बांटने के लिए न तो प्रधानमंत्री आए थे और न मंडी की भाजपा उम्मीदवार। अब वे (पीएम मोदी) आपदा में अरबों रुपये देने की बात कर रहे हैं, लेकिन नेशनल रिलीफ डिजास्टर मैनेजमेंट के तहत राज्य को सिर्फ 300 करोड़ रुपये मिले थे।

यह भी पढ़ें : Kangana Ranaut को शाही परिवार के इस कांग्रेस नेता ने बताया ‘बरसाती मेंढक’, वेशभूषा पर भी दागे सवाल

पीएम मोदी ने आपदा राशि में गड़बड़ी का लगाया था आरोप

Advertisement

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश में एक जनसभा को संबोधित करते हुए आपदा राहत राशि में गड़बड़ी का आरोप लगाया था और उन्होंने इस मामले में जांच की बात की थी। इस पर विक्रमादित्य सिंह ने पटलवार करते हुए कहा कि अगर आपदा राहत राशि में गड़बड़ी की बात सत्य साबित हो गई तो राजनीति छोड़ देंगे।

यह भी पढ़ें : सुबह इस्तीफा, शाम तक कैसे मान गए विक्रमादित्य सिंह? जानें Inside Story

हार के बाद फिर मुंबई चली जाएंगी कंगना : कांग्रेस नेता

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि आपदा के दौरान राज्य सरकार की ओर से युद्ध स्तर पर कार्य किया गया था। फटाफट बंद सड़कें खुलवाई गईं। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी उम्मीदवार को हार का डर है, इसलिए वे क्षेत्रवाद का नारा देकर वोटरों को लुभा रही हैं। कंगना रनौत चुनाव हारने के बाद फिर मुंबई चली जाएंगी।

Advertisement
Tags :
himachal pradesh Lok Sabha Electionlok sabha election 2024PM ModiVikramaditya Singh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement