whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'सरकार बनी तो राहुल गांधी पलट देंगे राम मंदिर का फैसला...' आचार्य प्रमोद कृष्णम का बड़ा दावा

Acharya Pramod Krishnam: भाजपा नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी को लेकर बड़ा दावा किया है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि 4 जून को फैसला आने के बाद कांग्रेस दो धड़ों में बंट जाएगी।
07:30 PM May 06, 2024 IST | Rakesh Choudhary
 सरकार बनी तो राहुल गांधी पलट देंगे राम मंदिर का फैसला     आचार्य प्रमोद कृष्णम का बड़ा दावा
आचार्य प्रमोद कृष्णम

Acharya Pramod Krishnam Big claim on Rahul Gandhi: भाजपा नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस पार्टी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने राधिका खेड़ा के इस्तीफे के बाद कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जो राष्ट्रभक्त होगा...रामभक्त होगा और सनातन को मानेगा वह कांग्रेस में नहीं रह सकता है। 4 जून आते-आते कांग्रेस के कई बड़े नेता पार्टी छोड़ देंगे। उन्होंने कहा कि जो देश की बात करेगा वो इस पार्टी में नहीं रह सकेगा। जो कांग्रेस के गीत गाएगा वहीं कांग्रेस में रहेगा।

इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी को लेकर भी बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा कि राम मंदिर पर फैसला आने के बाद राहुल गांधी ने अपने करीबियों के साथ बैठक की थी। इस बैठक में उन्होंने कहा था कि कांग्रेस की सरकार बनने के बाद वह एक सुपरपावर कमेटी का गठन करेंगे। इसके बाद कमेटी की सिफारिशों के आधार पर राम मंदिर के फैसले को उसी तरह पलट देंगे जैसे शाहबानो के फैसले को पलट दिया था।

देश तोड़ना चाहती है राहुल गांधी और उनकी टीम

प्रमोद कृष्णम ने कहा कि वे कांग्रेस में 32 साल तक रहे। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और उनकी टीम किसी न किसी बहाने से इस देश को तोड़ना चाहती है। पहले की कांग्रेस और अब की कांग्रेस में काफी फर्क है। अपने आवास पर मीडिया से बात करते हुए प्रमोद कृष्णम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की जब स्थापना हुई तब उसमें देशभक्त नेता थे। महात्मा गांधी और नेहरू की कांग्रेस ने देश को जोड़ने का काम किया अब वे देश तोड़ने में जुटे हैं। इसलिए ये लोग हर समय गलत बयानबाजी करते हैं।

2 धड़ों में बंट जाएगी कांग्रेस

बता दें कि इससे पहले आचार्य प्रमोद कृष्णम ने एक चैनल से बातचीत में कहा कि प्रियंका गांधी के साथ साजिश हो रही है। प्रियंका को राज्यसभा जाने से रोका जा रहा है। ना ही उन्हें कोई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी जा रही है। उन्होंने आगे कहा कि यह साजिश उनके खिलाफ कई वर्षों से चल रही है। राहुल गांधी और उनकी टीम चाहती है कि प्रियंका गांधी राजनीति से बाहर हो जाएं। उन्होंने दावा किया कि 4 जून के परिणाम के बाद कांग्रेस दो धड़ों में बंट जाएगी।

ये भी पढ़ेंः अंग्रेजी से हिंदी माध्यम में बदले जाएंगे सरकारी स्कूल, भजनलाल पलटेंगे गहलोत सरकार का फैसला!

ये भी पढ़ेंः अरविंद केजरीवाल पर खालिस्तानी आतंकी संगठन SFJ से फंडिंग लेने का आरोप, LG ने की NIA जांच की सिफारिश

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो