होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

महिला टीचर का MMS बना ब्लैकमेल कर रहे थे छात्र, आगरा पुलिस 4 को घर से उठा लाई

Agra News : 10 वीं का छात्र टीचर का आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड कर ब्लैकमेल कर रहा था। आगरा पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।
08:29 AM Oct 06, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Agra News :  उत्तर प्रदेश की आगरा पुलिस नेदसवीं के छात्र और उसके तीन दोस्तों को टीचर का आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड करने और फिर ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। छात्र के ब्लैकमेल से टीचर इस कदर परेशान हो गई कि वह आत्महत्या के कगार पर पहुंच गई थी। छात्र महिला टीचर से शारीरिक संबंध बनाने का दवाव बना रहा था।

Advertisement

महिला टीचर दसवीं के छात्र को अपने घर पढ़ाती थी लेकिन एक दिन छात्र ने नहाने का वीडियो अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया। इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा और शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। टीचर ने जब इससे इनकार कर दिया और छात्र से संबंध खत्म करने की बात कही तो इसने अपने दोस्तों के बीच वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया।

बताया जा रहा है कि छात्र की करतूत के बाद टीचर ने उसे ब्लॉक कर दिया। इसके जवाब में छात्र ने पहले वीडियो को अपने दोस्तों के बीच साझा किया और फिर इसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इससे टीचर के मन में आत्महत्या का भी ख्याल आने लगा। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने आक्रोश व्यक्त किया।

यह भी पढ़ें : कनाडा में भारतीय किरायेदार का सामान फेंक घर से निकाला, वीडियो देख भड़के लोग

Advertisement

हैरानी की बात ये है कि जब शिक्षिका ने छात्र से किसी भी तरह का संपर्क रखने से इनकार किए तो वह अपने दोस्तों से मिलने के लिए दबाव बनाने लगा। इससे टीचर मानसिक रूम से परेशान हो गई। फिर मामला "मिशन शक्ति" अभियान की सहायता टीम तक पहुंचा और पुलिस एक्शन लिया। आगरा पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) सूरज राय ने छात्र और उसके तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं इंस्टाग्राम पेज बनाने वाला आरोपी फरार है।

यह भी पढ़ें : महिला के घर में घुसा चोर, काम किया ‘तमाम’, लिखा ऐसा नोट पढ़कर सन्न हुए लोग

छात्र के कुकृत की हर कोई निंदा कर रहा है। लोगों का कहना मादक पदार्थों का सेवन और मोबाइल फोन के गलत इस्तेमाल से बच्चों के व्यवहार में गलत प्रभाव पड़ रहा है। इस तरह की घटना को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।

Open in App
Advertisement
Tags :
Agra NewsTrending NewsUP Police
Advertisement
Advertisement