whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Exit Poll की क्रोनोलॉजी में अखिलेश ने BJP पर उठाए सवाल, INDIA अलायंस को दी सलाह

Akhilesh Yadav on Exit Poll: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एग्जिट पोल पर चुप्पी तोड़ दी है। एग्जिट पोल के आंकड़े देखने के बाद अखिलेश यादव ने सभी को आगाह किया है।
01:30 PM Jun 02, 2024 IST | Sakshi Pandey
exit poll की क्रोनोलॉजी में अखिलेश ने bjp पर उठाए सवाल  india अलायंस को दी सलाह
अखिलेश यादव

Akhilesh Yadav on Exit Poll: शनिवार की शाम को लोकसभा चुनाव 2024 के एग्जिट पोल आने के बाद विपक्षी खेमें में खलबली मच गई है। इंडिया गठबंधन लगातार जीत के दावे कर रहा है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी ने पहले ही एग्जिट पोल के बहिष्कार करने का ऐलान कर दिया। अब समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी एग्जिट पोल पर बयान दिया है।

Advertisement

अखिलेश ने किया आगाह

सपा सुप्रीमों ने एग्जिट पोल को सत्तापक्ष की साजिश करार दिया है। इसी के साथ उन्होंने इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और प्रत्याशियों को भी आगाह किया है। उन्होंने सभी को ईवीएम की सख्त निगरानी करने और चौकन्ने रहकर मतगणना कराने का आदेश दिया है।

Advertisement

अखिलेश ने बताई एग्जिट पोल की क्रोनोलॉजी

Advertisement

अखिलेश यादव ने एक्स प्लेटफॉर्म पर ट्वीट शेयर करते हुए लिखा कि एग्जिट पोल की क्रोनोलॉजी समझिए। विपक्ष ने पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी कि मीडिया बीजेपी को 300 पार दिखाएगी, जिससे घपला करने की गुंजाइश बन सके। ये एग्जिट पोल एक महीने पहले ही तैयार हो चुका था। बस चैनलों ने चलाया अब है।

शेयर मार्किट में मुनाफा कमाना चाहती है बीजेपी

अखिलेश यादव का कहना है कि एग्जिट पोल को आधार बनाकर बीजेपी जाते-जाते सोमवार को खुलनेवाले शेयर बाजार से मुनाफा कमाना चाहती है। बीजेपी वालों के मुरझाए चेहरे सारी सच्चाई बयान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस बार विपक्ष पूरी तरह से सजग है और जनाक्रोश भी चरम पर है। इसलिए घपले की कोई उम्मीद नहीं है।

चौकन्ने रहें- अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने आगे लिखा कि इंडिया गठबंधन के सभी कार्यकर्ता. पदाधिकारी और प्रत्याशी ईवीएम की निगरानी में एक प्रतिशत भी चूक न करें। इंडिया गठबंधन जीत रहा है। इसलिए चौकन्ने रहकर मतगणना कराएं और जीत का प्रमाणपत्र लेकर ही विजय का उत्सव मनाएं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो