whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हिंदू युवती से रेप कर बोला, धर्म बदलो-निकाह करूंगा, अलीगढ़ में लव जिहाद की पीड़िता का छलका दर्द

Aligarh Love Jihad Case: अलीगढ़ में लव जिहाद का मामला सामने आया है। आरिफ नाम के युवक ने आकाश बनकर युवती के साथ अफेयर किया और शारीरिक संबंध बनाने के बाद पीड़िता पर धर्म परिवर्तन करके निकाह करने का दबाव बनाने लगा।
12:50 PM Jul 20, 2024 IST | Sakshi Pandey
हिंदू युवती से रेप कर बोला  धर्म बदलो निकाह करूंगा  अलीगढ़ में लव जिहाद की पीड़िता का छलका दर्द

Aligarh Love jihad Case: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक बार फिर लव जिहाद का मामला सामने आया है। यहां एक युवती ने आरोप लगाया कि गैर समुदाय के युवक आकिब ने आकाश बनकर 2 वर्ष तक उसका शारीरिक शोषण किया। उसके साथ संबंध बनाए और बाद में जब बात शादी की आई तो युवक ने धर्म परिवर्तन करके निकाह करने की शर्त रख दी।

युवती का आरोप है कि युवक ने इस बीच उसे और उसके परिवार वालों को तमंचे के बल पर जान से मारने की धमकी भी दी।हिन्दूवादियों की मदद से युवती अलीगढ़ के बन्नादेवी थाना पहुंची। आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए 3 टीमें गठित की हैं। हालांकि आरोपी अभी तक फरार है।

व्हाट्सऐप पर की दोस्ती

बता दें कि बन्नादेवी थाना क्षेत्र के नई बस्ती में रहने वाली युवती ने बताया कि आकिब ने व्हाट्सऐप पर युवती से संपर्क किया था। आकिब मछली वाली गली में रहता है। आकिब ने व्हाट्सऐप पर युवती से आकाश बनकर दोस्ती की। धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगीं। आकिब ने युवती के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए।

Mayor Shakuntala Bharti Aligarh News

बीजेपी नेता और अलीगढ़ की पूर्व महापौर शकुंतला भारती

धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव

आकाश के मुस्लिम होने की जानकारी जब युवती को हुई तो उसके होश उड़ गये। आकिब नाम छुपाकर आकाश बना और फिर तमंचे के बल पर डरा धमका कर 2 सालों तक युवती का रेप करता रहा। इस बीच आरोपी युवक ने उसे कई बार नशे की दवाईय भी दी। आरोपी युवक निकाह करने के लिए युवती पर धर्म परिवर्तन का भी दवाब बना रहा था। किसी तरह से युवती ने इसकी जानकारी हिन्दूवादी नेताओं को दी। अलीगढ़ से भाजपा की पूर्व महापौर शकुंतला भारती तमाम हिन्दूवादियों के साथ युवती को लेकर थाना बन्नादेवी पहुंच गईं।

पूर्व मेयर शकुंतला भारती ने की मदद

पूरे मामले पर पूर्व मेयर शकुंतला भारती ने तीखी प्रक्रिया व्यक्त की है। शकुंतला भारती का कहना है कि यूपी में इस तरह का गिरोह चल रहा है, जो हिन्दू बहन-बेटियों को फंसाकर उन्हें मुस्लिम बना रहा है। इसके पीछे विदेशों तक से फंडिंग आती है। इतना ही नहीं, पूर्व महापौर ने कहा कि मौलाना तौकीर रजा भी सामूहिक विवाह करवाने पर जोर दे रहे हैं। यह सब साजिश के तहत हो रहा है। पुलिस प्रशासन को इस पूरे मामले की जांच करनी होगी।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

बन्नादेवी पुलिस थाने के इंचार्ज आरके सिसौदिया ने बताया कि बन्नादेवी थाने में एक युवती के साथ पहचान छुपाकर और शादी का झांसा देकर गलत काम और ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। युवती की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। युवती का मेडिकल टेस्ट कराया गया है।

यह भी पढ़ें- भारतीय टीम के खिलाड़ी पर दुष्कर्म केस में FIR, थाने में पीड़िता बोली-खुद को बताया था एयरफोर्स सैनिक

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो