whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

20 घंटे जेल की हवा खाने के बाद बाहर आए यूट्यूबर-बिजनेसमैन, अनंत-राधिका की शादी में बिन बुलाए जाना पड़ा महंगा

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding : दुनियाभर के वीआईपी लोगों ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शिरकत की। इस समारोह में बिन बुलाए मेहमानों को जाना भारी पड़ गया और उन्हें जेल की हवा खानी पड़ गई। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?
07:02 PM Jul 14, 2024 IST | Deepak Pandey
20 घंटे जेल की हवा खाने के बाद बाहर आए यूट्यूबर बिजनेसमैन  अनंत राधिका की शादी में बिन बुलाए जाना पड़ा महंगा
अनंत-राधिका की शादी में बिन बुलाए जाना पड़ा महंगा।

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding : दुनिया के सबसे अमीर शख्सियतों में से एक और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट की शादी इन दिनों सुर्खियों में है। उनके शादी समारोह में देश-विदेश से बिजनेसमैन, नेता और सेलेब्रिटी पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी ‘शुभ आशीर्वाद’ समारोह में पहुंचे और कपल को आशीर्वाद दिया। इस समारोह में बिन बुलाए मेहमानों को जाना भारी पड़ा गया। 20 घंटे जेल की हवा खाने के बाद यूट्यूबर और बिजनेसमैन रिहा हुए। इसे लेकर मुंबई पुलिस ने बयान जारी किया।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शादी समारोह में बिन बुलाए मेहमान के तौर पर एक यूट्यूबर और बिजनेसमैन पहुंच गए थे। दोनों ने अवैध तरीके से शादी समारोह में प्रवेश किया। इस दौरान वहां मौजूद सुरक्षा गार्डों को शक हुआ और उन्होंने दोनों को पकड़ लिया। पहले दोनों से निमंत्रण कार्ड मांगा तो वे आनाकानी करने लगे। इस पर सुरक्षा गार्डों ने बिन बुलाए मेहमानों को पुलिस के हवाले कर दिया।

20 घंटे हवालात में बंद रहे बिन बुलाए मेहमान

बिन बुलाए दोनों मेहमान अलग-अलग आए थे। मुंबई पुलिस उन मेहमानों को पकड़कर थाने ले गई और दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। यूट्यूबर और बिजनेसमैन करीब 20 घंटे तक हवालात में बंद रहे। पुलिस ने रविवार को कानूनी कार्रवाई करने के बाद दोनों आरोपियों को रिहा कर दिया। उनके खिलाफ अलग-अलग मुकदमे दर्ज किए गए।

यह भी पढ़ें : अनंत-राधिका की शादी होते ही Shahrukh-Gauri लंदन रवाना, क्या कोई खास वजह?

यह भी पढ़ें : Anant-Radhika के ग्रैंड फंक्शन में छाईं अंबानी लेडीज, फैशन में बॉलीवुड हसीनाओं से नहीं दिखीं कम

जानें मुंबई पुलिस ने क्या कहा?

इसे लेकर मुंबई पुलिस ने बयान जारी कर कहा कि अनंत और राधिका की शादी में बिना बुलाए दो लोग घुस गए, पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बिना अनुमति के घुसने वालों में से एक वेंकटेश नरसैया अल्लूरी (26) है जो यूट्यूबर है और दूसरा आरोपी लुकमान मोहम्मद शफी शेख (28) है जो खुद को व्यवसायी बताता है। मुंबई की बीकेसी पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। वे शादी में शामिल होने के लिए आंध्र प्रदेश से आए थे। पुलिस ने दोनों मामलों में नोटिस देने और कानूनी कार्रवाई करने के बाद आरोपियों को छोड़ दिया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो