whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

VIDEO: आंध्र प्रदेश में गत्तों में रखकर ले जा रहे थे कैश, एक्सीडेंट के बाद सड़क पर बिखरे 7 करोड़

East Godavari cash: पूर्वी गोदावरी में सड़क दुर्घटना के बाद सड़क पर बिखरे 7 करोड़ रुपये को पुलिस और चुनाव अधिकारियों ने जब्त कर लिया है। पूर्वी गोदावरी में विजयवाड़ा से विशाखापट्टनम जा रही टाटा एस एक ट्रक से टकरा गई. हादसे के बाद सड़क पर नोटों का अंबार लग गया।
02:05 PM May 11, 2024 IST | Amit Kumar
video  आंध्र प्रदेश में गत्तों में रखकर ले जा रहे थे कैश  एक्सीडेंट के बाद सड़क पर बिखरे 7 करोड़
Cash Found in Andhra pradesh

7 Crore Cash Found in Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश में पुलिस ने भारी मात्रा में कैश जब्त किया है. पूर्वी गोदावरी जिले में एक हादसे के दौरान कैश से भरे बक्से रोड पर बिखर गए। स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

गत्ते के बक्से में भरे थे नोट

पुलिस के अनुसार, नल्लजर्ला मंडल के अनंतपल्ली में लॉरी की चपेट में आने से एक वाहन पलट गया था। उस वाहन में नकदी से भरे 7 गत्ते के बक्से ले जाए जा रहे थे। स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी। बताया जा रहा है कि गाड़ी विजयवाड़ा से विशाखापट्टनम की ओर जा रही थी.

चुनाव अधिकारियों की उड़ी नींद

पलटे हुए वाहन के चालक को चोटें आईं और उसे इलाज के लिए गोपालपुरम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लोगों ने बताया कि ये बक्से यूरिया की बोरियों के बीच छिपाकर रखे गए थे। सड़क हादसे में मिले सात करोड़ रुपये ने पुलिस और चुनाव अधिकारियों की नींद उड़ा दी है। जिस गाड़ी से पैसे बरामद हुए हैं वो टाटा ऐस बताई जा रही है।

चुनाव से पहले पैसों का आंबार

बता दें कि 13 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले राज्य में कैश मिलने की यह दूसरी बड़ी घटना है। इससे पहले गुरुवार को राज्य के एनटीआर जिले में एक चेकपोस्ट पर एक ट्रक से 8 करोड़ रुपये का कैश बरामद किया गया था। इस पैसे को पाइप से लदे ट्रक में छिपाकर ले जाया जा रहा था। आंध्र प्रदेश की सभी 25 सीटों पर लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के दौरान वोट डाले जाएंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो