whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

इस राज्य में तोड़ दिए गए 219 मंदिर, डिप्टी सीएम ने उठाया मुद्दा, कहा- दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

Andhra Pradesh Deputy CM Pawan Kalyan: तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) एक स्वतंत्र ट्रस्ट है जो आंध्र प्रदेश के तिरुमला में तिरुपति वेंकटेश्वर मन्दिर का प्रबंधन करता है।
03:28 PM Sep 22, 2024 IST | Amit Kasana
इस राज्य में तोड़ दिए गए 219 मंदिर  डिप्टी सीएम ने उठाया मुद्दा  कहा  दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा
pawan kalyan

Andhra Pradesh Deputy CM Pawan Kalyan: आंध्र प्रदेश के तिरुपति मंदिर के लड्‌डू प्रसादम में पशु चर्बी मिलाने का मामला सुर्खियों में है। इसे लेकर सीएम चंद्रबाबू नायडू और पूर्व सीएम जगन रेड्‌डी आमने-सामने है। इसी बीच आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री पवन कल्याण ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि YSRCP शासन के दौरान प्रदेश के 219 मंदिर तोड़ दिए गए।

Advertisement

डिप्टी सीएम ने कहा कि मैंने इन मंदिरों के तोड़ने पर सवाल उठाया था। प्रदेश की जनता इसे बर्दाश्त नहीं करेगी और इन्हें नष्ट करने वाले दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उनका कहना था कि पिछले पांच सालों में TTD बोर्ड ने क्या किया है? इस बारे में हिंदू भक्तों को बोलना चाहिए, प्रदेश में जो कभी पवित्र था, उसे अपवित्र कर दिया गया है। इन सब के दोषियों को सजा मिलनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: क्यों खास है सिल्वर ट्रेन? PM Modi ने बाइडेन को दिया गिफ्ट, पश्मीना शॉल की ये है खासियत

Advertisement

YSRCP चीफ जगन रेड्डी ने लड्डू विवाद पर उठाया ये बड़ा कदम 

बता दें तिरुपति लड्डू विवाद पर YSRCP चीफ जगन रेड्डी और प्रदेश की सरकार आमने-सामने हैं। दोनों पक्ष एक-दूसरे पर लगातार बयानबाजी कर रहे हैं। इससे पहले YSRCP चीफ जगन मोहन रेड्डी ने इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस चिट्ठी में उन्होंने मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू पर तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) की पवित्रता को धूमिल करने का प्रयास करने का आरोप लगाया है। रेड्डी ने पीएम से सीएम को फटकार लगाने और सच्चाई को उजागर करने का आग्रह किया है।

प्रसाद में अब कोई गड़बड़ी नहीं

बता दें तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) एक स्वतंत्र ट्रस्ट है जो आंध्र प्रदेश के तिरुमला में तिरुपति वेंकटेश्वर मन्दिर का प्रबंधन करता है। जानकारी के अनुसार ट्रस्ट दुनिया के दूसरे सबसे अमीर और सबसे ज्यादा जाने वाले धार्मिक केंद्र के संचालन और वित्त की देखरेख करता है। आज दिन में टीटीडी ने कहा है कि पवित्र मिठाई की पवित्रता बहाल कर दी गई है। अब इसमें कोई गड़बड़ी नहीं है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: बच्चों की फीस भरने के लिए भीख मांगी… मनीष सिसोदिया का चौंकाने वाला खुलासा; पहली बार सुनाया गिरफ्तारी का किस्सा

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो