whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गिरफ्तारी के बाद X पर ट्रेंड हुए ArvindKejriwal, खरगे, अखिलेश, कुमार विश्वास समेत समेत कई दिग्गजों ने किए ट्वीट

Arvind Kejriwal Arrest Social Media Reaction: दिल्ली शराब नीति केस में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। ED की टीम गुरुवार को शाम 7 बजे केजरीवाल के घर 10वां समन और सर्च वारंट लेकर पहुंची, जहां लंबी पूछताछ के बाद रात 9 बजे यह कार्रवाई की गई। इसके बाद सोशल मीडिया पर अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं।
09:57 PM Mar 21, 2024 IST | Prerna Joshi
गिरफ्तारी के बाद x पर ट्रेंड हुए arvindkejriwal  खरगे  अखिलेश  कुमार विश्वास समेत समेत कई दिग्गजों ने किए ट्वीट
Arvind kejriwal Arrest Social Media Reaction

Arvind Kejriwal Arrest Social Media Reaction: दिल्ली के कथित शराब घोटाले में ED की टीम ने सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। लगातार 9 समन भेजे जाने के बाद ईडी की टीम 10वें समन के साथ गुरुवार की शाम केजरीवाल के घर पहुंची। उनके आवास पर सीएम से दो घंटे की पूछताछ हुई। अब अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद कई नेताओं के रिएक्शन आ रहे हैं।

आम आदमी पार्टी ने किया ट्वीट

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर आम आदमी पार्टी के ऑफिशियल हैंडल पर ट्वीट कर लिखा कि "मोदी का एक ही काल, अरविंद केजरीवाल"।

आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी मार्लेना का ट्वीट

दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी मार्लेना ने गिरफ्तारी को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि "हमने ईडी द्वारा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को रद्द करने के लिए सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है, हमने आज रात ही सुप्रीम कोर्ट से तत्काल सुनवाई की मांग की है।"

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने किया ट्वीट

भगवंत मान ने लिखा कि "भाजपा की राजनीतिक टीम (ED) केजरीवाल की सोच को कैद नहीं कर सकती…क्योंकि AAP ही BJP को रोक सकती है। सोच को कभी भी दबाया नहीं जा सकता"

गिरफ्तारी से पहले प्रियंका गांधी ने किया था ट्वीट

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कहा कि "चुनाव के चलते दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल को इस तरह टार्गेट करना एकदम गलत और असंवैधानिक है। राजनीति का स्तर इस तरह से गिराना न प्रधानमंत्री जी को शोभा देता है, न उनकी सरकार को।"

इसके अलावा उन्होंने ट्वीट कर कई निशाने साधे।

आप नेता सुशिल गुप्ता का ट्वीट

आम आदमी पार्टी नेता सुशिल गुप्ता ने लिखा कि "यह भाजपा का अघोषित आपातकाल है भाजपा INDIA गठबंधन से घबराई हुई है।"

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो