whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

NDA को नहीं मिलेगी 220 से ज्‍यादा सीटें, केजरीवाल का दावा- केंद्र में बनेगी इंड‍िया गठबंधन की सरकार

Arvind kejriwal News: 50 दिन बाद अंतरिम जमानत पर रिहा हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में एनडीए को सिर्फ 220 से 230 सीटें ही मिलेंगी।
02:42 PM May 11, 2024 IST | Amit Kumar
nda को नहीं मिलेगी 220 से ज्‍यादा सीटें  केजरीवाल का दावा  केंद्र में बनेगी इंड‍िया गठबंधन की सरकार
Arvind Kejriwal attaks PM Modi

Arvind Kejriwal big claim: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तिहाड़ जेल से रिहाई के बाद शनिवार को पार्टी दफ्तर में एक सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी से लेकर अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में इस बार इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 50 दिन के बाद आपके बीच आकर अच्छा लग रहा है। हमारी पार्टी को कुचलने, खत्म करने में प्रधानमंत्री ने कोई कसर नहीं छोड़ी। एक साथ पार्टी के चार टॉप के नेता को जेल भेज दिया गया। यह एक पार्टी नहीं एक सोच हैं, जितना यह खत्म करेंगे उतनी यह पार्टी बढ़ेगी। केजरीवाल ने कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव में बीजेपी की 220 से ज्यादा सीटें नहीं आएगी.

यह भी पढ़ें- चोर उचक्के से लेकर मंगलसूत्र तक…Arvind Kejriwal के 8 बड़े बयान

NDA को लेकर केजरीवाल का बड़ा दावा

दिल्ली के सीएम ने कहा कि 4 जून के बाद एनडीए सरकार दिखाई नहीं देगी। हरियाणा, राजस्थान, बिहार, यूपी, दिल्ली, कर्नाटक, पश्चिम बंगाल और झारखंड हर जगह उनकी सीटें घट रही हैं. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि उन्हें 220-230 सीटें ही मिलेंगी. केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बन रही है और आम आदमी पार्टी उसमें शामिल होगी। केजरीवाल ने कहा कि हम दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देंगे और दिल्ली वालों का एलजी दिल्ली ले होगा।

25 मई को दिल्ली में चुनाव

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने गिरफ्तार किया था। 25 मई को होने वाले दिल्ली के आम चुनावों से पहले केजरीवाल को कोर्ट से शुक्रवार को बड़ी राहत मिली। गिरफ्तारी के 50 दिन बाद सुप्रीम कोर्ट से 1 जून तक अंतरिम जमानत मिल गईॉ। हालांकि, उन्हें 2 जून को आत्मसमर्पण करना होगा और वापस तिहाड़ जाना होगा।

इसे भी पढ़ें- ‘अमित शाह बनेंगे पीएम और योगी का होगा पत्ता साफ…’, तिहाड़ से रिहाई के बाद दहाड़े Arvind Kejriwal

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो