whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

भगवाधारी हो गए ओवैसी! सामने आए Video में मुस्कराते नजर आ रहे AIMIM प्रमुख

Asaduddin Owaisi Saffron : राजनीतिक पार्टियों ने वोटरों को लुभाने के लिए अपना चुनाव प्रचार तेज कर दिया। इस बीच इलेक्शन कैंपेन में निकले असदुद्दीन ओवैसी ने भगवा शॉल ओढ़ा। इसे लेकर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
01:26 PM May 04, 2024 IST | Deepak Pandey
भगवाधारी हो गए ओवैसी  सामने आए video में मुस्कराते नजर आ रहे aimim प्रमुख
भगवाधारी हुए ओवैसी!

Asaduddin Owaisi (केजे श्रीवत्सन) : देश में लोकसभा चुनाव के दो चरणों की वोटिंग हो गई है। अब राजनीतिक दलों ने अगले चरणों के लिए अपना चुनाव प्रचार कर दिया है। इस चुनाव में AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी भी भगवाधारी नजर आए। उन्होंने भगवा शॉल ओढ़ा। इसे लेकर एक वीडियो सामने आया है।

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र हैदराबाद में चुनाव प्रचार कर रहे थे। चुनाव प्रचार के दौरान पुजारियों ने ओवैसी का स्वागत किया और उन्हें भगवाधारी बना दिया। पुजारियों ने भगवा का दुपट्टा पहनाया। हमेशा भगवा पर तंज करने वाले AIMIM प्रमुख ने चुनावी मौसम में मुस्कराते हुए भगवा शॉल ओढ़ लिया।

यह भी पढ़ें :दंगे हुए तो PM मोदी जिम्मेदार होंगे…Asaduddin Owaisi ने आखिर क्यों कहा ऐसा?

पुजारी ने पहनाया भगवा दुपट्टा

भगवाधारी बने ओवैसी का एक वीडियो सामने में आया है। जब पुजारी भगवा दुपट्टा पहना रहे थे, तब ओवैसी ने हाथ जोड़कर सम्मान और स्वागत किया। वीडियो में वे मुस्कराते हुए नजर आए। हालांकि, ओवैसी के पीछे खड़े कार्यकर्ताओं ने तुरंत ही उनके गंधे से भगवा दुपट्टा हटा दिया।

यह भी पढ़ें : ‘PM को पता था फिर भी वोट मांगा…’ प्रज्वल रेवन्ना के बहाने असदुद्दीन ओवैसी का जुबानी हमला

पहली बार भगवा दुपट्टा पहने थे ओवैसी

ऐसा पहली बार हुआ है कि आरएसएस और भाजपा की भगवा विचारधारा को लेकर आरोप लगाने वाले ओवैसी ने भगवा दुपट्टा पहनने में गुरेज नहीं की। अब AIMIM के नेता इसे हैदराबाद और ओवैसी की हिंदू-मुस्लिम सम्मान से जोड़कर बयान दे रहे हैं। मंदिर के पुजारियों द्वारा ओवैसी को भगवा दुपट्टा पहनाए जाने पर कई नेता चौंक गए हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो