whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Baba Siddique के जनाजे से पहले कब्रिस्तान में दिखी हाई सिक्योरिटी, क्या Salman Khan के लिए किए गए कड़े इंतजाम?

Baba Siddique Murder: बाबा सिद्दीकी की अंतिम यात्रा से पहले कब्रिस्तान का एक वीडियो वायरल हो गया है। कब्रिस्तान में इतनी सिक्योरिटी नजर आ रही है कि आप भी चौंक जाएंगे।
06:51 PM Oct 13, 2024 IST | Ishika Jain
baba siddique के जनाजे से पहले कब्रिस्तान में दिखी हाई सिक्योरिटी  क्या salman khan के लिए किए गए कड़े इंतजाम
Baba Siddique Murder

Baba Siddique Murder: बाबा सिद्दीकी हत्याकांड के बाद हर कोई इसी की चर्चा कर रहा है। जिस तरह से बाबा सिद्दीकी को मौत का घाट उतारा गया है, न सिर्फ बॉलीवुड सेलेब्स बल्कि बड़े-बड़े राजनेता भी घबरा गए हैं। गैंगस्टर्स का खौफ एक बार फिर मुंबई में बढ़ता हुआ नजर आ रहा है। बाबा सिद्दीकी हत्या मामले में 2 आरोपियों को तो गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, 2 अन्य आरोपियों की तलाश अभी भी जारी है जिन्हें पकड़ने के लिए 10 टीमें तैयार की हैं। पुलिस तो अपनी जांच में लगी रहेगी लेकिन अब बाबा सिद्दीकी का अंतिम संस्कार होना है।

Advertisement

जिस कब्रिस्तान में दफनाया जाएगा, उसका वीडियो वायरल

कुछ ही देर में बाबा सिद्दीकी को दफनाया जाएगा और अब उनके सभी करीबी घर पर पहुंच चुके हैं ताकि कब्रिस्तान जाने से पहले वो उनका आखिरी बार चेहरा देख सकें। राज कुंद्रा से लेकर मनारा चोपड़ा, जहीर इकबाल, सलमान खान और उनके परिवार तक हर कोई बाबा सिद्दीकी के घर पर नजर आया। वहीं, अब किसी भी वक्त उन्हें उनकी अंतिम यात्रा पर ले जाया जा सकता है। लेकिन उससे पहले कब्रिस्तान से कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में हैरान कर देने वाला मंजर दिखाई देगा।

कब्रिस्तान के अंदर और बाहर भारी सिक्योरिटी

जो इंसान अब इस दुनिया में नहीं रहा और जिसे पहले ही मौत की नींद सुला दिया गया है, उसके लिए कब्रिस्तान में भी हाई सिक्योरिटी का इंतजाम किया गया है। कब्रिस्तान के अंदर और बाहर इतनी पुलिस नजर आ रही है कि वीडियो देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे। ऐसा लग रहा है जैसे बड़ा कब्रिस्तान में दफनाने से पहले ही पुलिस का पहरा लगा दिया गया। हो सकता है कि ये सिक्योरिटी सलमान खान के लिए लगाई गई हो। दरअसल, अब सलमान बाबा सिद्दीकी के घर में नजर आए थे और तुरंत ही वहां से रवाना भी हो गए।

Advertisement

Advertisement

यह भी पढ़ें: Baba Siddique के घर बिना जान की परवाह किए पहुंचे Salman Khan, नम दिखीं भाईजान की आंखें

एंबुलेंस पहुंची घर

अब ये सिक्योरिटी सलमान खान के लिए है या फिर इसलिए क्योंकि राजकीय सम्मान के साथ बाबा सिद्दीकी को अंतिम विदाई मिलने वाली है, ये तो पता नहीं। लेकिन इस वक्त हर कोई गहरे सदमे में है और बाबा सिद्दीकी की हत्या से आहत है। आपको बता दें, उनके घर में एंबुलेंस भी पहुंच गई है और अब किसी भी वक्त उनका जनाजा उठ सकता है। इस दुखद घड़ी में पूरा बॉलीवुड एक साथ खड़ा है। सिद्दीकी परिवार के लिए ये समय बेहद कठिन है।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो