whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Baba Siddique का कातिल पहले भी हत्या के मामले में जा चुका जेल, दादी ने खोले पोते के राज

Baba Siddique Murder: बाबा सिद्दीकी के निधन के बाद अब उनके हत्यारे की दादी का बयान सामने आया है। बाबा सिद्दीकी के शूटर ने पहले कौन-कौन से कांड किए हैं अब वो दादी ने खोल दिए हैं।
04:04 PM Oct 13, 2024 IST | Ishika Jain
baba siddique का कातिल पहले भी हत्या के मामले में जा चुका जेल  दादी ने खोले पोते के राज
Baba Siddique Murder

Baba Siddique Murder: बाबा सिद्दीकी की हत्या हो गई है। उन पर हमला करने वाले 3 शूटर्स में से 2 तो पुलिस की पकड़ में हैं और तीसरे की तलाश जारी है। बाबा सिद्दीकी के दोनों हत्यारों की पहचान की जा चुकी है। एक शूटर का नाम राजेश कश्यप जो यूपी के बहराइच का रहने वाला है और उसकी उम्र करीब 19 साल बताई जा रही है। दूसरा शूटर हरियाणा के कैथल का रहने वाला है और उसका नाम गुरमैल बलजीत सिंह है और उम्र 23 है। अब गुरमैल बलजीत सिंह को लेकर कुछ खास डिटेल्स सामने आई हैं।

Advertisement

बाबा सिद्दीकी के हत्यारे की दादी ने दिया बयान

बाबा सिद्दीकी के हत्यारे गुरमैल बलजीत सिंह की दादी ने अब उसके कई राज खोल दिए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हरियाणा के गुरमैल के माता-पिता इस दुनिया में नहीं हैं, दोनों की मौत हो चुकी है। लेकिन गुरमैल की दादी और एक सौतेला छोटा भाई है। गुरमैल अपने सौतेले भाई के साथ ही रहता था। अब गुरमैल की दादी ने मीडिया के सामने रिवील किया है कि वो पहले भी जेल जा चुका है वो भी कत्ल के आरोप में। उसने अपने गांव के एक शख्स की बेरहमी से हत्या कर दी थी।

Advertisement

बर्फ वाला सुआ मारकर पहले भी कर चुका हत्या

ये मामला साल 2019 का बताया जा रहा है। गुरमैल की दादी ने खुलासा करते हुए कहा कि उसने एक शख्स को बर्फ वाला सुआ मारकर मौत के घाट उतारा था, जिसके बाद वो इस केस में जेल की सलाखों के पीछे था। इस दौरान दादी उसके सौतेले भाई के साथ गांव में ही रह रही थी, जबकि गुरमैल करीब 3-4 महीने पहले ही जमानत पर जेल से रिहा होकर बाहर आ गया था। दादी ने ये भी कहा है कि हत्या के मामले में गुरमैल की जमानत किसने करवाई वो उन्हें भी नहीं पता। वहीं, जेल से निकलते ही वो अपने घर गया था और कुछ ही मिनट वहां रुका।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Salman Khan को मशहूर एक्ट्रेस ने मौके का फायदा उठा किया किस, शरमाते रह गए दबंग खान

11 साल पहले घर से निकाल चुकी थी दादी

जिस वक्त गुरमैल घर गया दादी वहां मौजूद नहीं थी। उनके आने से पहले ही वो घर से जा चुका था और उसके बाद से उनका अपने पोते से कोई संपर्क नहीं हुआ है। वो न तो कभी घर आया और न ही किसी त्यौहार या फंक्शन का हिस्सा बना। बताया जा रहा है कि गुरमैल बचपन से ही गुस्से वाला था और लड़ाई- झगड़ों में इन्वॉल्व रहता था। इसी कारण दादी ने उसे 11 साल पहले घर से बाहर निकाल दिया था।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो