whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

भारत के आगे न‍िकली बांग्‍लादेश की हेकड़ी, कैप्‍टन अभ‍िनंदन की तरह BSF जवान को लौटाया

Bangladesh border force returns 'abducted' BSF jawan: बीएसएफ के एक सैनिक की बीजीबी द्वारा अपहरण करने की बात सामने आई थी। इस बात का पता लगते ही बॉर्डर पर मौजूद बीएसएफ जवानों ने इसका कड़ा विरोध किया।
10:36 PM Sep 24, 2024 IST | Amit Kasana
भारत के आगे न‍िकली बांग्‍लादेश की हेकड़ी  कैप्‍टन अभ‍िनंदन की तरह bsf जवान को लौटाया

Bangladesh border force returns 'abducted' BSF jawan: बांग्लादेश सीमा बल (BGB) ने 'किडनैप' सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) जवान को लौटा दिया है। दरअसल, बीएसएफ जवान मवेशियों का पीछा करते हुए बांग्लादेश में चला गया था। जहां बीजीबी सैनिकों ने उसे हिरासत में ले लिया था। जब वह वापस नहीं लौटा तो बीएसएफ जवानों ने इसका विरोध किया। बाद में दोनों पक्षों के अधिकारियों के बीच बातचीत के बाद मामला सुलझ गया और सैनिक को लौटा दिया गया।

Advertisement

फ्लैग मीटिंग के बाद लौटाया गया जवान

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को बीएसएफ के एक सैनिक की बीजीबी द्वारा अपहरण करने की बात सामने आई थी। इस बात का पता लगते ही बॉर्डर पर मौजूद बीएसएफ जवानों ने इसका कड़ा विरोध किया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीजीबी ने अपने अधिकारियों को बीएसएफ जवानों के विरोध की सूचना दी। इसके बाद फ्लैग मीटिंग हुई, बता दें इस मीटिंग में दोनों सुरक्षा बलों के अधिकारियों के बीच बैठक होती है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: फिर से लौटा चक्रवाती तूफान! बिहार-एमपी समेत इन 20 राज्यों में दिखेगा असर, जानें IMD का लेटेस्ट अपडेट

बांग्लादेश ने जारी किया था ये बयान

डेली बांग्लादेश की रिपोर्ट के अनुसार इससे पहले बीजीबी ने एक संदेश भेजा था जिसमें कहा गया था कि दिनाजपुर में बिराल सीमा पर बांग्लादेश में प्रवेश करने के लिए एक बीएसएफ सैनिक को हिरासत में लिया गया था। बता दें बीएसएफ जवान को सुबह करीब 11.30 बजे हिरासत में लिया गया। दिनाजपुर बीजीबी सेक्टर कमांडर, कर्नल एमडी अरिफुल इस्लाम ने डेली बांग्लादेश को बताया था कि बीएसएफ सदस्य गायों और बकरियों को भगाने की कोशिश करते समय गलती से बांग्लादेश में शून्य रेखा पार कर गए थे। उसे हिरासत में लिया गया और बीएसएफ अधिकारियों को सूचित किया गया।

Advertisement

ये भी पढ़ें: मछलियों से भरा ट्रक पलटा; सड़क पर मची लूटने की होड़, वायरल वीडियो देख आप भी कहेंगे-शर्म करो

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो