whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बांग्लादेशी MP का तो नहीं वो 4 किलो मांस? मर्डर केस की जांच में जुटी पुलिस के हाथ बड़ी लीड

Bangladesh MP Anwarul Azim Anar Murder Case: बांग्लादेशी सांसद अनवारुल अजीम अनार के मर्डर मामले में पुलिस को बड़ी लीड हाथ लगी है। जहां पर मर्डर हुआ था, उस फ्लैट के सेप्टिक टैंक से पुलिस को चार किलो मानव मांस मिला है। माना जा रहा है कि यह मांस अनवारुल अजीम अनार का है। जिसे हत्या के बाद फेंका गया था।
05:04 PM May 29, 2024 IST | Parmod chaudhary
बांग्लादेशी mp का तो नहीं वो 4 किलो मांस  मर्डर केस की जांच में जुटी पुलिस के हाथ बड़ी लीड
सेप्टिक टैंक से मिला मानव मांस।

Kolkata Crime News: कोलकाता पुलिस बांग्लादेशी एमपी अनवारुल अजीम अनार की हत्या के बाद 6 दिन से शव के अंगों की तलाश में जुटी थी। अब पुलिस को न्यू टाउन हाउसिंग कॉम्प्लेक्स के सेप्टिक टैंक से 4 किलो मानव मांस मिला है। माना जा रहा है कि ये मांस अनवारुल अजीम अनार का हो सकता है। जिनका मर्डर करने के बाद शव के टुकड़े किए गए थे। बांग्लादेशी एमपी से मामला जुड़ने के बाद टीम ने मांस को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा है।

Advertisement

कॉम्प्लेक्स के फ्लैट में ही 13 मई को सांसद की हत्या की गई थी। एक सूत्र ने बताया कि हो सकता है कि शव के टुकड़े करने के बाद मांस को फ्लश में बहाने की कोशिश की गई हो। आरोपियों ने कबूल किया है कि पहले उन्होंने गला घोंटा। फिर बॉडी की खाल उधेड़कर टुकड़े किए गए।

Advertisement

यह भी पढ़ें:भगवान से मिलने जा रही हैं, ढूंढने की कोशिश की तो जान दे देंगी, तीन सहेलियों ने जो कहा वो…

कसाई ने कबूल किया था कि उसने मांस को बागजोला नहर में फेंका था। लेकिन पुलिस को वहां से कोई क्लू नहीं मिला। जिसके बाद टीम वापस आ गई। ढाका मेट्रोपॉलिटन पुलिस (डीएमपी) के जासूसी शाखा प्रमुख मोहम्मद हारुन ओर राशिद ने टीम को सेप्टिक टैंक की जांच के निर्देश दिए थे। मोहम्मद ने गिरफ्तार कसाई जिहाद हौलादार से 4 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की है। मास्टरमाइंड ने जिहाद को इसलिए कोलकाता बुलाया था, ताकि मामला सामने आने के बाद भी पुलिस को सुराग हाथ न लगे।

Advertisement

जहां से ट्रॉली बैग खरीदे, वहां जाकर की पूछताछ

एक नहर में आरोपी ने कुछ हिस्से फेंके जाने की बात कबूल की थी। फ्लैट से पुलिस को जो खून मिला है। उसका डीएनए करवाने पर भी विचार किया जा रहा है। पुलिस ने उस शॉपिंग मॉल में जाकर भी पूछताछ की है, जहां से आरोपियों ने ट्रॉली बैग खरीदे थे। आरोपी शिमुल भुइयां उर्फ ​​अमानुल्लाह अमन भी पुलिस के निशाने पर है। पुलिस के अनुसार उसी ने चाकू खरीदे थे। इससे पहले दो बार अजीम की जान लेने की कोशिश हुई थी। अजीम 3 बार कोलकाता आए थे। मुख्य साजिशकर्ता अख्तरुज्जमां उर्फ ​​शाहीन हत्या से एक दिन पहले कोलकाता आया था। दो दिन बाद आरोपी सेलेस्टी रहमान आया था। वह पुलिस गिरफ्त में है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो