whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

मैनेजर का मर्डर करने निकला, अचानक चलती बस में कंडक्टर को घोंप दिया चाकू; ये थी वजह... वीडियो वायरल

Bengluru Bus Conductor Attack: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने चलती बस में कंडक्टर को चाकू घोंप दिया। चौंकाने वाली एक और बात भी सामने आई है। यह शख्स किसी और आदमी का मर्डर करने के लिए अपने साथ चाकू लाया था।
09:43 PM Oct 02, 2024 IST | Parmod chaudhary
मैनेजर का मर्डर करने निकला  अचानक चलती बस में कंडक्टर को घोंप दिया चाकू  ये थी वजह    वीडियो वायरल

Karnataka Crime News: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में 25 साल के युवक ने चलती बस में कंडक्टर को चाकू घोंप दिया। आरोपी ने BMTC की वोल्वो बस में वारदात को अंजाम दिया। कंडक्टर को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी नौकरी से निकाले जाने पर नाराज था। हमले के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी पहले BPO कर्मचारी था, जिसको नौकरी से निकाल दिया गया था। आरोपी का नाम हर्ष सिन्हा है, जो मूल रूप से झारखंड का रहने वाला है। कंडक्टर ने युवक से कहा था कि वह दरवाजे से हटकर खड़ा हो। जिसके बाद आरोपी ने आपा खो दिया और कंडक्टर को चाकू घोंप दिया। वारदात के बाद यात्रियों में अफरातफरी मच गई।

Advertisement

यह भी पढ़ें:‘सुंदर लड़कियां किसानों के बेटों से शादी नहीं करतीं…’, NCP समर्थित विधायक का विवादित बयान, कांग्रेस भड़की

चलती बस में वारदात के बाद घायल हुए 45 साल के कंडक्टर योगेश को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार आरोपी फुटबोर्ड पर खड़ा था। तभी योगेश ने उसे ऊपर आने के लिए कहा तो उसने गुस्से में कंडक्टर पर अटैक कर दिया। पुलिस ने बताया कि हमले से पहले दोनों के बीच हल्की नोंकझोंक हुई थी। आरोपी हर्ष को 20 सितंबर को नौकरी से निकाल दिया गया था। आरोपी अपने पूर्व मैनेजर से नाराज था। आरोपी ने मैनेजर को मारने का प्लान बनाया था और वह अपने साथ चाकू लेकर घूम रहा था। पुलिस के अनुसार मामला व्हाइटफील्ड इलाके का है। वोल्वो बस में लगे सीसीटीवी में पूरी वारदात कैद हो गई है। पुलिस ने हर्ष सिन्हा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Advertisement

बस चालक ने दिखाई सूझबूझ

वीडियो में दिख रहा है कि वारदात के बाद आरोपी ने मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन (BMTC) की बस के अंदर तोड़फोड़ भी की। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिस पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। आरोपी फुटबोर्ड पर खड़ा था। जिसकी वजह से दूसरे लोगों को उतरने-चढ़ने में परेशानी आ रही थी। चाकू घोंपने के बाद आरोपी ने दूसरे यात्रियों को बस खाली करने की धमकी दी। जिसके बाद बस चालक सिद्धलिंगस्वामी ने दरवाजा बंद किया और आरोपी को अकेले बस में छोड़ बाहर कूद गया। इसके बाद आरोपी ने हथौड़ा लेकर तोड़फोड़ की।

Advertisement

यह भी पढ़ें:‘वोट दे देंगे, बस ये पानी पीकर दिखा दो…’, नेताओं से क्यों डिमांड कर रहे इस गांव के लोग? वीडियो वायरल

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो