whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

अशरफ ने किए थे महालक्ष्मी के 30 टुकड़े! बेंगलुरू कांड की खौफनाक कहानी का सच आया सामने; कहां छिपा है दरिंदा?

Karnataka Crime News: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में महालक्ष्मी नाम की महिला की हत्या में चौंकाने वाली बात सामने आई है। महिला का हत्यारोपी का पता चल गया है। जिसके बारे में उसके पति ने शक जताया था। आरोपी अभी छिपा हुआ है, जिसके बारे में पुलिस को पता लग गया है।
04:45 PM Sep 23, 2024 IST | Parmod chaudhary
अशरफ ने किए थे महालक्ष्मी के 30 टुकड़े  बेंगलुरू कांड की खौफनाक कहानी का सच आया सामने  कहां छिपा है दरिंदा

Bengaluru Crime News: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में 29 साल की महालक्ष्मी नाम की महिला की हत्या हुई थी। महिला का शव 21 सितंबर को फ्रिज में मिला था। आरोपी ने शव के 30 टुकड़े कर फ्रिज में छिपाए थे। लेकिन बदबू आने पर पड़ोस के लोगों ने महिला की मां और भाई को फोन किया था। जिसके बाद मर्डर का मामला सामने आया था। पुलिस को अब पता लगा है कि महिला की हत्या में अशरफ नाम के व्यक्ति का हाथ है, जो पश्चिम बंगाल का रहने वाला है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:मौत के 30 मिनट में जिंदा हुआ शख्स, ‘चमत्कार’ देख डॉक्टरों के भी उड़े होश, जानें कहां-कैसे हुआ घटनाक्रम?

महिला के पति हेमंत दास के अनुसार महालक्ष्मी अशरफ से अफेयर करती थी। कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर के अनुसार आरोपी की संदिग्ध पहचान पश्चिम बंगाल में की गई है। महिला का शव बेंगलुरु के अपार्टमेंट में मिला था। गृह मंत्री ने फिलहाल किसी गिरफ्तारी से इन्कार किया है। पुलिस के अनुसार बेंगलुरु के व्यालिकावल इलाके में महिला किराये पर रह रही थी। वारदात की जानकारी मिलते ही उसका पति मौके पर आया था। जिसने नाई का काम करने वाले अशरफ पर आरोप लगाया था। वहीं, सरकार महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चिंतित है।

Advertisement

9 महीने से अलग रह रही थी महालक्ष्मी

अशरफ का उत्तराखंड से भी कनेक्शन सामने आया है। 9 महीने से हेमंत और महालक्ष्मी में विवाद चल रहा था। जिसके बाद वह नाई की दुकान पर काम करने वाले अशरफ के संपर्क में आई। महालक्ष्मी को उसके पति हेमंत दास ने एक महीने पहले देखा था। वह उसकी दुकान पर बेटी से मिलने आई थी। हेमंत ने आशंका जताई कि हो सकता है कि अशरफ उसे ब्लैकमेल भी करता हो?

Advertisement

सोशल मीडिया पर महिला की हत्या के बाद कई वीडियो और फोटो भी वायरल हो रहे हैं। महिला के पति का कहना है कि अशरफ के कहने पर महालक्ष्मी ने उसके खिलाफ थाने में शिकायत दे रखी थी। जिसके बाद वह बेंगलुरु नहीं जाता था। हेमंत और महालक्ष्मी की शादी ज्यादा दिन नहीं चली। जिसके बाद दोनों ने अलग रहने का फैसला किया था। अशरफ बेंगलुरु के नेलामंगला इलाके में पड़ती एक नाई की दुकान पर काम करता था।

यह भी पढ़ें:चलती कार में बच्चों के सामने महिला की हत्या; पति ने कूदकर बचाई जान; बड़ा सवाल-वजह क्या?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो