whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

युवती की हत्या, बॉडी के 30 टुकड़े कर फ्रिज में रखे... कातिल कौन? रोंगटे खड़े कर देगी कहानी

Karnataka Crime News: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। पुलिस को एक बेरहम हत्यारे की तलाश है। पुलिस ने प्रेम प्रसंग में हत्या के एंगल से मामले की जांच शुरू की है। बताया जा रहा है कि युवती यहां किराये पर रहती थी।
06:43 PM Sep 21, 2024 IST | Parmod chaudhary
युवती की हत्या  बॉडी के 30 टुकड़े कर फ्रिज में रखे    कातिल कौन  रोंगटे खड़े कर देगी कहानी

Bengaluru Crime News: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक युवती की पहले बेरहमी से हत्या की गई। फिर बॉडी के 30 टुकड़े किए गए। हत्यारे ने सभी टुकड़ों को फ्रिज में रखा और कमरे को ताला लगाकर फरार हो गया। पुलिस को आशंका है कि वारदात 10 से 15 दिन पहले की है। पुलिस प्रेम प्रसंग में हत्या मानकर चल रही है। दिल्ली में श्रद्धा वॉल्कर नाम की एक लड़की की दो साल पहले ऐसे ही प्रेमी ने हत्या की थी। उसने 36 टुकड़े कर बॉडी जंगल में फेंकी थी। अब ऐसा ही मामला मल्लेश्वरम के वयालिकावल थाना इलाके में सामने आया है। जिस युवती का मर्डर हुआ है, वह 25-26 साल की बताई जा रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:कार ने मारी ऐसी टक्कर, स्कूटी समेत फ्लाईओवर के पिलर पर जा गिरी युवती; खौफनाक हादसे का वीडियो वायरल

वयालिकावल और शेषाद्रिपुरम पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। विनायक नगर इलाके के तीन मंजिला मकान के पहले तल पर वारदात सामने आई है। युवती की पहचान महालक्ष्मी के तौर पर हुई है। महिला का 4 साल का बेटा भी है। जो उसके पति के साथ नेलमंगला में रहता है। लेकिन महिला वयालिकावल में अकेली रहती थी। हत्यारे ने बॉडी के टुकड़े रखे, वह 165 लीटर का सिंगल डोर फ्रिज है। स्थानीय लोगों ने बताया कि दो दिन से इस घर से बदबू आ रही थी। युवती दूसरे राज्य की रहने वाली थी। जो इस मकान में 3 महीने पहले ही किराये पर रहने आई थी। पुलिस आसपास के इलाके की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

Advertisement

पति से अलग रहती थी महिला

युवती की मां और भाई को आसपास के लोगों ने फोन कर घर से बदबू आने की जानकारी दी थी। जिसके बाद वे दोनों पहुंचे तो हत्या की बात सामने आई। घर का ताला तोड़ा गया। पुलिस के अनुसार बॉडी के टुकड़े पूरी तरह क्षत-विक्षत हो चुके हैं। डीसीपी शेखर और अतिरिक्त पुलिस आयुक्त सतीश ने बताया कि महिला के शरीर के 30 टुकड़े किए गए हैं। युवती अपने पति से अलग रह रही थी। घर के मालिक का नाम जयराम है। महिला को एक लड़का छोड़ने और लेने के लिए आता था। पुलिस को शक है कि हत्या उसी ने की है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:विवाद निपटाने आए कपल ने थाने को बना दिया अखाड़ा, जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो