Advertisement

Video: Tejasvi Yadav ने दिखाया बिहार का गुंडाराज, ट्वीट से नीतीश सरकार पर उठाए सवाल

Tejashwi Yadav Bihar Crime Viral Video: बिहार में कानून व्यवस्था की कई बार धज्जियां उड़ चुकी हैं। वहीं अब आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने भी गुंडागर्दी का हैरान करने वाला वीडियो शेयर किया है।

Tejashwi Yadav Viral Video Bihar Crime: बिहार की राजनीति में जंगलराज वर्सेज मंगलराज की बहस अक्सर देखने को मिलती है। जहां सत्तारूढ़ दल राज्य में मंगलराज होने का दावा करता है, तो वहीं विपक्ष राज्य को जंगलराज और गुंडाराज की संज्ञा देता है। इसी कड़ी में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक वीडियो शेयर किया है। तेजस्वी के इस वीडियो से बिहार की कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठने लगे हैं।

तेजस्वी ने शेयर किया वीडियो

बता दें कि कुछ लोग जबरन एक शख्स के घर में घुस गए। उन्होंने शख्स के कमरे में तोड़-फोड़ मचानी शुरू कर दी। नकाबपोश गुंडों के हाथ में राइफल भी मौजूद है। गुंडे कमरे में मौजूद सामान को तोड़ रहे हैं और एक शख्स को बुरी तरह से धमकाते दिखाई दे रहे हैं। वहीं गुंडों ने कई राउंड की फायरिंग भी की है। यह सारी घटना कमरे में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। इसका वीडियो तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है।

यह भी पढ़ें- बांग्लादेश में छिपा है शेख हसीना का सबसे बड़ा राज! क्या अब होगा ‘आईनाघर’ का पर्दाफाश?

मंगलराज बनाम जंगलराज पर छिड़ी बहस

तेजस्वी यादव ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा बीजेपी शासित बिहार में मंगलराज की झलकी! सत्ता संरक्षित गुंडे रंगदारी नहीं देने पर ऐसे आपके घर-दफ्तर में घुसते हैं। मार-पीट और गोली-बम चला, सब कुछ लूट फिर हत्या कर प्रशासनिक सहयोग से आराम से चले जाते हैं। चुनाव में फिर प्रधानमंत्री-मुख्यमंत्री जंगलराज का बेसुरा राग अलापेंगे।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

तेजस्वी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक घंटे के भीतर वीडियो पर 2 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। बता दें कि अगले साल बिहार में भी विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसे लेकर पक्ष और विपक्ष में अक्सर वार-पलटवार देखने को मिलता है।

यह भी पढ़ें- आसमान में करतब दिखा रहा था प्लेन, समुद्र में गिरा और हो गया क्रैश, Video वायरल

Open in App
Tags :