whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पता था BJP अध्‍यक्ष की है Fortuner, फ‍िर भी बेखौफ 9 शहरों में लेकर घूमते रहे शात‍िर चोर

Bjp Presidents Car Recovered Two Arrested: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की चोरी हुई कार को पुलिस ने 15 दिन के अंदर यूपी के वाराणसी से बरामद कर लिया। कार चोरी मामले में पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है।
11:08 AM Apr 07, 2024 IST | News24 हिंदी
पता था bjp अध्‍यक्ष की है fortuner  फ‍िर भी बेखौफ 9 शहरों में लेकर घूमते रहे शात‍िर चोर
जेपी नड्डा की चोरी हुई कार बरामद

Bjp Presidents Car Recovered Two Arrested : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की चोरी हुई कार 15 दिन के अंदर पुलिस ने बरामद कर ली है। यूपी के वाराणसी से कार को बरामद किया गया। कार चोरी मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बता दें शातिर चोर क्रेटा से आए और कार चुरा ले गए।

यूपी के वाराणसी में मिली कार

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की हरियाणा नंबर की फॉरच्यूनर कार को यूपी के वाराणसी से बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने कार चुराने वाले दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि कार गोविंदपुरी इलाके से बीती 19 मार्च की रात को चोरी हुई थी। चोरी हुई कार को इन 15 दिनों के अंदर 9 अलग-अलग शहरों में ले जाया गया। अलीगढ़, लखीमपुर खीरी, बरेली, सीतापुर होते हुए कार को वाराणसी ले जाया गया। आरोपी फॉर्च्यूनर को नागालैंड लेकर जाने की फिराक में थे तभी धर लिए गए। बता दें कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की  पत्नी की कार को ढूंढने के लिए पुलिसकर्मियों की विशेष टीम तैयार की गई थी ।

दो शातिर चोर गिरफ्तार

पुलिस ने बड़कल के रहने वाले शातिर चोरों शाहिद और शिवांश त्रिपाठी को गिरफ्तार किया है। आरोपी अपने कई साथियों के साथ क्रेटा कार से आए और कार को चुराकर ले गए थे।आरोपियों ने बड़कल में पहले कार की नंबर प्लेट बदली। पुलिस से बचने के लिए आरोपी शाहिद ने फरीदाबाद में पत्नी और बच्चों को बैठा लिया और पुलिस की नजरों से बचता रहा। आरोपी कार चुराने के बाद जब इसे यूपी ले गए तो उनको पता चला कि ये भाजपा अध्यक्ष की कार है। ये जानने के बावजूद भी आरोपी बेफिक्र रहे। आरोपियों ने यह भी खुलासा किया है कि उन्होंने डिमांड पर कार को चुराया था। बता दें कि आरोपी शाहिद दिल्ली के मैदानगढ़ी थाने का वाटेंड बदमाश है, जिसके खिलाफ 60 से ज्यादा मामले दर्ज है। बरेली पुलिस ने आरोपी शाहिद की सबेटी सना और दामाद फारूक को कार चुराने में सहायता करने के आरोप में गिरफ्तार किया है ।

येभी पढ़ें: BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की कार चोरी, तलाश में जुटी पुलिस

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो