whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'बम से उड़ा देंगे...' चंडीगढ़ के सरकारी हाॅस्पिटल को मेल भेजकर दी धमकी

Bomb Threat to Chandigarh Government Hospital: दिल्ली के सरकारी अस्पतालों के बाद चंडीगढ़ के सरकारी हाॅस्पिटल और मेडिकल काॅलेज को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इससे पहले दिल्ली की स्कूलों, एयरपोर्ट और अन्य सरकारी इमारतों को बम से उड़ाने की धमकी मिल चुकी है।
11:37 AM Jun 12, 2024 IST | Rakesh Choudhary
 बम से उड़ा देंगे     चंडीगढ़ के सरकारी हाॅस्पिटल को मेल भेजकर दी धमकी
चंडीगढ़ स्थित सरकारी हाॅस्पिटल को बम से उड़ाने की धमकी

Bomb Threat to Chandigarh Government Hospital: राजधानी दिल्ली के बाद अब चंडीगढ़ के सेक्टर 32 स्थित हाॅस्पिटल और मेडिकल काॅलेज को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। धमकी मिलने के बाद हाॅस्पिटल में हड़कंप मच गया। धमकी मेल के जरिए भेजी गई है। फिलहाल चंडीगढ़ पुलिस और फायर बिग्रेड की टीमें सर्च अभियान चला रही है।

चंडीगढ़ के सेक्टर 32 स्थित सरकारी मेडिकल काॅलेज और हाॅस्पिटल है। हाॅस्पिटल के साथ ही मैंटल हेल्थ संस्थान को भी धमकी दी गई है। मेल भेजने वाले लिखा कि कुछ ही देर में चंडीगढ़ के सरकारी हाॅस्पिटल, मैंटल हेल्थ हाॅस्पिटल और मेडिकल काॅलेज को बम से उड़ा दिया जाएगा। ऐसे में फिलहाल चंडीगढ़ पुलिस के सीनियर अधिकारी, रेस्क्यू ऑपरेशन टीम और दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। बता दें कि चंडीगढ़ का सरकारी हाॅस्पिटल रिहायशी इलाके के पास स्थित है। हाॅस्पिटल के पास ही सेंट स्टीफंस स्कूल भी है। फिलहाल पुलिस ने पूरा इलाका खाली करवा दिया है।

पहले भी मिल चुकी है बम से उड़ाने की धमकी

बता दें कि इससे पहले दिल्ली के सरकारी हाॅस्पिटल और स्कूलों को मेल भेजकर बम से उड़ाने की धमकी मिल चुकी है। इसके बाद दिल्ली पुलिस और गृह मंत्रालय ने सभी सुरक्षा एजेंसियों के साथ मिलकर सघन तलाशी अभियान चलाया। हालांकि जांच में सुरक्षा एजेंसियों को कुछ नहीं मिला। और धमकी महज एक अफवाह निकली।

इस धमकी के कुछ दिन बाद देशभर के 8 से ज्यादा एयरपोर्ट को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। इसके बाद एयरपोर्ट अधिकारियों ने केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बलों के साथ मिलकर जांच अभियान चलाया लेकिन यह धमकी महज एक अफवाह निकली। इससे पहले दिल्ली में रायसीना हिल्स पर स्थित केंद्रीय गृह मंत्रालय की इमारत को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। यहां पर भी बम स्क्वाड ने तलाशी अभियान चलाया था लेकिन यह भी एक अफवाह साबित हुई।

ये भी पढ़ेंः स्कूल-हाॅस्पिटल के बाद अब गृह मंत्रालय को बम से उड़ाने की धमकी, दिल्ली पुलिस को मिला ईमेल

ये भी पढ़ेंः देशभर के 12 एयरपोर्ट और दिल्ली के 8 अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटीं एजेंसियां

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो