whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कैप्टन अंशुमन की विधवा सही या गलत? सोशल मीडिया पर मिले-जुले रिएक्शन, स्मृति पर सास-ससुर ने लगाए आरोप

Smriti Controversy Social Media Reactions: कैप्टन अंशुमन सिंह की पत्नी स्मृति से जुड़े विवाद पर सोशल मीडिया रिएक्शन सामने आए हैं। यूजर कमेंट स्मृति और उसके सास-ससुर के पक्ष में हैं, खिलाफत में भी हैं। आइए देखते हैं कि मुद्दे पर देशवासियों का क्या कहना है?
01:27 PM Jul 12, 2024 IST | Khushbu Goyal
कैप्टन अंशुमन की विधवा सही या गलत  सोशल मीडिया पर मिले जुले रिएक्शन  स्मृति पर सास ससुर ने लगाए आरोप
स्मृति पिछले 7 दिन से सोशल मीडिया पर सुर्खियोंं मे हैं।

Social Media Reaction on Captain Anshuman Wife: कीर्ति चक्र विजेता बलिदानी कैप्टन अंशुमन की पत्नी स्मृति पर सास-ससुर ने गंभीर आरोप लगाए हैं। स्मृति पिछले एक हफ्ते से सोशल मीडिया पर, पूरे देश में सुर्खियों में अब हैं। यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। अब स्मृति सास-ससुर के आरोपों के चलते सुर्खियों में हैं।

इस मुद्दे पर यूजर्स अपनी-अपनी तरह से रिएक्शन भी दे रहे हैं। कहीं स्मृति का पक्ष लिया जा रहा है तो कहीं स्मृति के खिलाफ बोला जा रहा है। स्मृति ने भी सास-ससुर के आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की, लेकिन अभी उनकी तरफ से पूरा स्पष्टीकरण आना बाकी है, लेकिन स्मृति ने सास-ससुर के साथ जो किया है, वह सही है या गलत? इसे लेकर सोशल मीडिया पर जो रिएक्शन आ रहे हैं, आइए देखते हैं...

क्या कहना है यूजर्स का?

कैप्टन अंशुमन के माता-पिता ने आरोप लगाया है कि अंशुमन के जाने के बाद स्मृति भी उन्हें अकेला छोड़कर चली गई है। वह अपना सारा सामान और अंशुमन से जुड़ी चीजें, यहां तक कि मुआवजे के पैसे, पुरस्कार राशि और इंश्योरेंस क्लेम की रकम, कीर्ति चक्र मेडल भी साथ ले गई है। वह उनके साथ फोन तक पर बात नहीं करती। इस मामले में अंशुमन के मां-बाप का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसे देखकर X यूजर्स ने कमेंट किए हैं।

एक यूजर ने लिखा कि पैसा देखकर महिलाएं अपना रंग क्यों बदल लेती हैं? एक यूजर ने लिखा कि अंशुमन के मां-बाप को अपनी बहू के बारे में ऐसी बातें करने से पहले सोचना चाहिए। एक यूजर ने कमेंट किया कि अंशुमन के मां-बाप कितने सेल्फिश हैं। एक जवान लड़की सारी जिंदगी विधवा बनकर कैसे रहेगी? एक यूजर ने लिखा कि स्वर्गीय कैप्टन अंशुमन सिंह के मां-बाप का बहू के प्रति बयान निर्मम एवं दुर्भाग्यपूर्ण है। नुकसान उनकी बहू का भी हुआ है।

जुलाई 2023 में शहीद हुए थे अंशुमन

बता दें कि 19 जुलाई 2023 को कैप्टन अंशुमन सिंह एक अग्निकांड में फंसे लोगों को बचाते हुए शहीद हुए थे। फरवरी 2023 में ही उनकी शादी गुरदासपुर की रहने वाली स्मृति सैनी के साथ हुई थी। दोनों के बीच 8 साल से अफेयर था। दोनों इंजीनियरिंग कॉलेज में मिले थे और एक दूसरे के करीब आए। स्मृति हाल में ही तब सुर्खियों में आईं, जब देशवासियों ने उन्हें बलिदानी पति को मिला कीर्ति चक्र लेते हुए देखा। उसके बाद स्मृति ने अंशुमन के साथ अपनी लव स्टोरी दुनिया को बताई। दोनों मौकों पर स्मृति को भावुक देखकर देशवासियों का दिल भी भर आया। स्मृति के दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो