whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कैप्टन अंशुमान की पत्नी स्मृति समझ किसे ट्रोल कर रहे लोग? सास-ससुर के आरोपों को बना रहे मुद्दा

Reshma Sebastian Trolled As Captain Anshuman Wife: बलिदानी कैप्टन अंशुमान सिंह की पत्नी स्मृति समझकर एक इन्फलुएंसर को खूब ट्रोल किया जा रहा है। जांच करने पर सच्चाई कुछ और निकली। आइए जानते हैं कि वह इन्फ्लुएंसर कौन हैं?
07:52 AM Jul 16, 2024 IST | Khushbu Goyal
कैप्टन अंशुमान की पत्नी स्मृति समझ किसे ट्रोल कर रहे लोग  सास ससुर के आरोपों को बना रहे मुद्दा
कैप्टन अंशुमान सिंह की पत्नी समझकर एक लड़की को ट्रोल किया जा रहा है।

Kerala Influencer Reshma Sebastian Trolled: कैप्टन अंशुमान सिंह की पत्नी स्मृति को लेकर छिड़ी चर्चाएं और विवाद थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बलिदानी पति के लिए कीर्ति चक्र लेने, अंशुमान सिंह के साथ अपनी लव स्टोरी बताते हुए भावुक होकर, सास-ससुर के आरोपों के कारण सुर्खियों में आई स्मृति अब अपने जैसी दिखने वाली इन्फलुएंसर के कारण चर्चा में हैं। जी हां, बीते दिन इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें जो लड़की नजर आई, वह हुबहू कैप्टन अंशुमान की पत्नी स्मृति जैसी दिखी।

लोगों ने उसे स्मृति समझकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। किसी ने स्मृति के जज्बे के लिए तारीफ की तो किसी ने सास-ससुर को छोड़कर जाने वाले आरोपों को लेकर उन्हें ट्रोल किया। कोसा और भला बुरा कहा, लेकिन जब जांच की गई तो सच्चाई कुछ और निकली। जिस लड़की का वीडियो वायरल हुआ, वह कोई और निकली। आइए जानते हैं कि आखिर वह लड़की कौन है, जिसे लोगों ने कैप्टन अंशुमान की पत्नी स्मृति समझकर ट्रोल किया और भला बुरा कहा?

कौन हैं ट्रोल होने वाली इन्फ्लुएंसर?

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कैप्टन अंशुमान सिंह की पत्नी स्मृति समझकर जिस लड़की को ट्रोल किया गया, उसका नाम रेशमा सेबेस्टियन है। उनकी एक बेटी है और वे पति-बेटी के साथ जर्मनी में रहती हैं। आजकल वे इंडिया टूर पर हैं और केरल ट्रिप के दौरान उन्होंने वह वीडियो बनाया था, जिसे स्मृति समझकर लोगों ने ट्रोल किया। रेशमा पेशे से इंजीनियर हैं और मॉडल भी हैं।

उनके इंस्टाग्राम पर 346K फॉलोअर्स हैं। रेमशा साल 2011 से मॉडलिंग कर रही हैं। रेशमा महिला सशक्तिकरण की पक्षधर हैं। अकसर महिलाओं के समर्थन में अपने विचार रखते हुए इंस्टाग्राम वीडियो भी बनाती हैं, लेकिन ट्रोल होने से वे काफी परेशान हो गई हैं, क्योंकि स्मृति समझकर लोगों ने उन्हें बेइज्जत कर दिया। इसलिए उन्होंने अपना इंस्टा अकाउंट प्राइवेट कर दिया है।

यह भी पढ़ें:कैप्टन अंशुमन की पत्नी को कितना पैसा मिला? मां-बाप के हिस्से में क्या आया, देखें News24 की स्पेशल रिपोर्ट

स्मृति सिंह क्यों सुर्खियों में?

बता दें कि स्मृति सिंह गत 5 जुलाई से देशभर में सुर्खियों में हैं। उनको लेकर एक विवाद भी छिड़ा है। स्मृति के पति कैप्टन अंशुमान सिंह 19 जुलाई 2023 को सियाचिन में बलिदान हो गए थे। उनकी बहादुरी के लिए 26 जनवरी को उन्हें कीर्ति चक्र देने का ऐलान किया गया। 5 जुलाई को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने अलंकरण समारोह में कैप्टन को कीर्ति चक्र देकर सम्मानित किया। अवार्ड कैप्टन की विधवा स्मृति सिंह और मां मंजू सिंह ने ग्रहण किया। इस मौके पर स्मृति काफी भावुक दिखीं।

फोटो वीडियो देखकर देशवासी भी भावुक हो गए। अवार्ड लेने के बाद मीडिया से बात करते हुए स्मृति ने अंशुमान को साथ अपनी लव स्टोरी और आखिरी बातचीत का जिक्र किया तो लोग और भावुक हो गए। लोगों ने स्मृति को वीरांगना कहते हुए उनकी हिम्मत बंधाई। इस बीच कैप्टन अंशुमान के माता-पिता ने स्मृति पर यह कहते हुए आरोपी लगाया कि वह उन्हें छोड़कर चली गई है। वह अंशुमान का सारा सामान, कीर्ति चक्र और फंड-मुआवजे-बीमा के पैसा लेकर मायके चली गई है। उनसे बात तक नहीं करती।

यह भी पढ़ें:शहीद अंशुमन की पत्नी पर अभद्र टिप्पणी करने वालों की खैर नहीं, NCW ने दी कड़ी चेतावनी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो