whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

तारीख पर तारीख... लालू यादव के बयान पर मोदी के हनुमान का पलटवार, चिराग पासवान ने दिया बड़ा बयान

Chirag Paswan on Lalu Yadav Statement: लालू यादव के बयान से सियासी खेमे में हलचल मच गई है। इसी बीच केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने लालू पर पलटवार किया है। चिराग ने दावा किया है कि पांच साल तक मोदी सरकार मजबूती से चलेगी।
01:17 PM Jul 06, 2024 IST | Sakshi Pandey
तारीख पर तारीख    लालू यादव के बयान पर मोदी के हनुमान का पलटवार  चिराग पासवान ने दिया बड़ा बयान

Chirag Paswan on Lalu Yadav Statement: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बयान से बिहार की राजनीति में भूचाल मच गया है। लालू यादव ने अगस्त में मोदी सरकार के गिरने की भविष्यवाणी की। जिसके बाद से सत्तापक्ष के कई नेताओं ने भी लालू पर पलटवार करना शुरू कर दिया। वहीं अब खुद को मोदी का हनुमान कहने वाले नेता चिराग पासवान भी लालू पर मुखर हो गए हैं।

Advertisement

कार्यकर्ताओं को फंसाने का तरीका

लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने लालू यादव की भविष्यवाणी को झूठा करार दिया है। चिराग का कहना है कि लालू कार्यकर्ताओं को गुमराह करने के लिए ऐसे बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि असल में उनके कार्यकर्ता तैयारी नहीं कर पाए। परिणाम सबके सामने हैं। कितनी सीटें लड़े और कितनी सीटें जीते, ये सब जानते हैं। अपने कार्यकर्ताओं को उलझाने और फंसा कर रखने के लिए ऐसे तरीके आजमा रहे हैं। पांच साल तक कार्यकर्ताओं को कैसे रिझाएंगे? यही बोलकर कि अब चुनाव हो रहा है। अभी अगस्त की डेट दी है फिर दिसंबर की देंगे, फिर अगले साल की देंगे और फिर उसके अगले साल की देंगे। ऐसे पांच साल तक तारीख देते रहेंगे।

पांच साल चलेगी मोदी सरकार

चिराग पासवान ने कहा कि एनडीए के एक-एक घटक दल की तरफ से बोल सकता हूं कि आज केंद्र में हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में जो सरकार चल रही है। अगले पांच साल ये सरकार ना सिर्फ इसी मजबूती से अपना कार्यकाल पूरा करेगी बल्कि इन पांच सालों में कई बड़े और कड़े फैसले देशहित में लिए जाएंगे। एनडीए का हर एक घटक दल उसका मजबूती से समर्थन करेगा।

Advertisement

मन से निकाल दें शंका- चिराग

लालू यादव के बयान के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पाला बदलने की चर्चा एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रही है। हालांकि चिराग पासवान ने इन अटकलों को भी सिरे से खारिज कर दिया है। चिराग पासवान के अनुसार अगर किसी के मन में एक प्रतिशत भी शंका है कि कोई भी एनडीए का घटक दल कुछ आगे-पीछे करने की सोचेगा तो इस बात को अपने मन से पूरी तरह निकाल दें। सभी ने प्रधानमंत्री जी का नेतृत्व स्वीकार किया है और उन्हीं के नेतृत्व में ये सरकार पांच साल अपना कार्यकाल मजबूती से पूरा करेगी।

Advertisement

लालू ने दिया था बड़ा बयान

बता दें कि शुक्रवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने पार्टी का 28वां स्थापना दिवस मनाया। इस दौरान पार्टी अध्यक्ष लालू यादव और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव समेत कई दिग्गज नेता मौजूद रहे। ऐसे में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए लालू यादव ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व वाली ये सरकार बहुत कमजोर है। इस साल अगस्त तक ही ये सरकार चलेगी। पार्टी के सभी कार्यकर्ता तैयार रहें क्योंकि चुनाव कभी भी हो सकते हैं। दिल्ली में मोदी सरकार बहुत कमजोर है और अगस्त तक गिर सकती है।

यह भी पढ़ें- 5 महीने में टूटा सात जन्मों का वादा, आखिरी बार नहीं देख सकी पति का चेहरा; कैप्टन अंशुमन सिंह की पत्नी ने नम आंखों से लिया सम्मान

यह भी पढ़ें- अंतरिक्ष से कैमरे में कैद हुआ कुदरत का करिश्मा, ISS ने दिखाई पृथ्वी के ‘लाइट शो’ की झलक

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो