खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

G20 Summit के डिनर में मल्लिकार्जुन खरगे को नहीं बुलाने पर राहुल गांधी बोले- यह आपको कुछ बताता है

04:11 PM Sep 08, 2023 IST | jp Yadav
Rahul Gandhi
Advertisement

G20 Summit dinner party Rahul Gandhi Mallikarjun Kharge: इन दिनों यूरोप दौर पर चल रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जी 20 शिखर सम्मेलन के रात्रिभोज में राज्यसभा के नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन को नहीं बुलाए जाने पर नरेन्द्र मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक सरकार (एनडीए) का यह फैसला आपको बहुत कुछ बताता है।

Advertisement

बेल्जियम में एक पत्रकार वार्ता में दिल्ली में होने जा रहे जी 20 शिखर सम्मेलन के रात्रिभोज का निमंत्रण राज्यसभा के नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन को नहीं बुलाए जाने के सवाल पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि इसमें विरोधाभास क्या है? उन्होंने विपक्ष के नेता को आमंत्रित नहीं करने का फैसला किया है। यह आपको कुछ बताता है।

नहीं दिया जाता 60 % आबादी के नेता का महत्व

इस सवाल के जवाब में उन्होंने आगे कहा कि यह आपको बताता है कि वे भारत की 60 प्रतिशत आबादी के नेता को महत्व नहीं देते हैं। यह कुछ ऐसा है जिसके बारे में लोगों को सोचना चाहिए, उन्हें ऐसा करने की आवश्यकता क्यों महसूस हो रही है और इसके पीछे किस प्रकार की सोच है?

Mary Millben कौन हैं जिन्होंने छुए थे पीएम मोदी के पैर, भारत से क्या है खास रिश्ता

Advertisement

इसके साथ ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि मुझे लगता है कि पूरा विपक्ष संघर्ष (रूस और यूक्रेन के बीच) पर भारत की वर्तमान स्थिति से सहमत होगा। हमारा रूस के साथ रिश्ता है। मुझे नहीं लगता कि सरकार वर्तमान में जो प्रस्ताव दे रही है, उससे विपक्ष का कोई अलग रुख होगा।

PM Modi Birthday: केंद्रीय मंत्री एसपी बघेल ने पीएम से किया आगरा के लोगों से जुड़ने का अनुरोध, दिए 3 विकल्प

INDIA-भारत विवाद को लेकर उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं है। आपको प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से पूछना पड़ेगा। इसके साथ यह भी कहा कि सरकार में एक डर है और यह सब ध्यान भटकाने की रणनीतियां हैं। मैं संविधान में इस शब्द से पूरी तरह खुश हूं। उन्होंने कहा कि विपक्ष गठबंधन के लिए इंडिया नाम के साथ सामने आया है, लेकिन अब इसने पीएम को परेशान कर दिया। यह वजह है कि ध्यान भटकाने के लिए यह विवाद पैदा किया जा रहा है।

 

 

 

(https://cityoflightpublishing.com)

Advertisement
Tags :
Congress leader Rahul GandhiG20 Summit dinner partyMallikarjun KhargeRahul GandhiRahul Gandhi News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement