whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

SpiceJet flight में यात्री ने खींची Air Hostess की आपत्तिजनक तस्वीरें, रंगे हाथ पकड़ा गया तो मचा हंगामा

09:52 PM Aug 18, 2023 IST | Bhola Sharma
spicejet flight में यात्री ने खींची air hostess की आपत्तिजनक तस्वीरें  रंगे हाथ पकड़ा गया तो मचा हंगामा
SpiceJet

Spicejet flight: दिल्ली-मुंबई स्पाइसजेट फ्लाइट में कथित यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। आरोप है कि एक यात्री ने एयर होस्टेस और एक यात्री लड़की की आपत्तिजनक फोटो खींचे। लेकिन उसकी हरकत पकड़ी गई। आरोपी यात्री ने लिखित में माफी मांगी और अपने फोन से आपत्तिजनक फोटो डिलीट कर दिए। फिलहाल मामला तूल पकड़ चुका है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने दिल्ली पुलिस और नागर विमानन महानिदेशालय (DGCA) को नोटिस जारी किया है। उन्होंने इस घटना का स्वत: संज्ञान लिया है।

स्वाती मालीवाल ने कहा कि दिल्ली से मुंबई की फ्लाइट में यात्री ने छुपकर फ्लाइट अटेंडेंट और अन्य महिलाओं के फोटो ली। ये बेहद संगीन मामला है। इसलिए दिल्ली पुलिस और डीजीसीए को नोटिस जारी कर रहे हैं।

23 अगस्त तक देनी होगी रिपोर्ट

स्वाती मालीवाल ने डीजीसीए से यात्री के खिलाफ की गई कार्रवाई का विवरण मांगा है। यह पूछा है कि क्या घटना की सूचना यौन उत्पीड़न अधिनियम के तहत आंतरिक शिकायत समिति या किसी अन्य समिति को दी गई थी। ऐसा न करने पर कारण बताया जाए। पुलिस और विमानन नियामक दोनों को 23 अगस्त तक विवरण उपलब्ध कराने को कहा गया है।

यह है पूरा मामला

आरोप है कि एक अधेड़ उम्र का यात्री फ्लाइट में एयर होस्टेस और एक महिला यात्री की आपत्तिजनक फोटो खींच रहा था। महिला यात्री ने उसे यह करते हुए देख लिया। उसने इसकी शिकायत एयर होस्टेस से की। एयर होस्टेस की शिकायत पर यात्री का मोबाइल चेक किया गया तो उसमें उसकी और महिला यात्री की तस्वीरें मिलीं। यात्री ने लिखित में अपने कृत्यों के लिए माफी मांगी है।

यह भी पढ़ें: दोपहर में AAP से इस्तीफा, शाम को मिला BJP से विधायकी का टिकट, जानें कौन है MP का वो जुगाड़ी नेता?

(Alprazolam)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो