होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: कॉलर पकड़ा, लात-घूंसे मारे, पगड़ी भी उतारी; दिल्ली के खालसा कॉलेज का वीडियो वायरल

Delhi Khalsa College Students Fight Viral Video: दिल्ली खालसा कॉलेज में छात्रों के बीच मारपीट हो गई। छात्र चुनाव को लेकर दो गुटों में करारी झड़प देखने को मिली। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
02:15 PM Sep 23, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Delhi Khalsa College Students Fight Viral Video: दिल्ली के खालसा कॉलेज में दो गुटों के बीच भयंकर मारपीट देखने को मिली है। छात्र संघ के चुनाव को लेकर छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए। प्रिंसिपल ऑफिस के सामने ही दोनों में झड़प हो गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। दोनों गुटों के बीच बात इतनी बढ़ गई कि मामला पुलिस स्टेशन पहुंच गया है। पुलिस ने मामले पर FIR दर्ज कर ली है।

Advertisement

चुनाव से पहले हुई मारपीट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो दिल्ली के गुरु तेगबहादुर खालसा कॉलेज का है। दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ (DUSU) चुनाव के 4 दिन पहले ही छात्रों के बीच मारपीट हो गई। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुछ अभ्यर्थी प्रिंसिपल ऑफिस के सामने खड़े हैं। इसी बीच छात्रों का एक गुट वहां प्रवेश करता है और बीच में खड़े एक छात्र का कॉलर पकड़ कर बाहर घसीटते हुए ले जाते हैं। सभी उस पर लात-घूंसे बरसाने शुरू कर देते हैं। इस झड़प के दौरान पीड़ित छात्र की पगड़ी गिर गई और मामला ज्यादा बिगड़ गया। कई छात्र बीच-बचाव में कूद पड़े।

पीड़ित छात्र ने लिखवाई FIR

खबरों की मानें तो पीड़ित छात्र का नाम पवित गुजराल है, जो चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल करने गया था। पवित ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। पवित का कहना है कि आरोपी लोगों ने उनके बाल खींचे और टी-शर्ट फाड़ने की कोशिश की। इस दौरान पवित की पगड़ी भी गिर गई। यह घटना 22 सितंबर को हुई थी। पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता (BNS) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पवित का आरोप है कि आरोपियों में न सिर्फ कॉलेज बल्कि बाहर के भी कुछ लोग शामिल थे। उनका मकसद पवित को नामांकन दाखिल करने से रोकना था।

Advertisement

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि खालसा कॉलेज के प्रिंसिपल गुरमोहिंदर सिंह ने DUSU को पत्र लिखकर अलग चुनाव करवाने की मांग की थी। उनका कहना था कि वो अपने कॉलेज में छात्र चुनाव करवाएंगे। दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (DSGMC) की अगुवाई में यह फैसला लिया गया था। हालांकि कई छात्रों ने इसका विरोध किया। इसे लेकर कई दिनों से कॉलेज में धरना प्रदर्शन चल रहा है। आगामी 27 सितंबर को खालसा कॉलेज में चुनाव होने हैं।

यह भी पढ़ें- 200 लोग पानी से बीमार, बिल्डर पर लगा 5 करोड़ का जुर्माना, Greater Noida Authority का फरमान

Open in App
Advertisement
Tags :
Delhi News
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो