whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

गाय को बचाने में 4 लोगों की मौत, पश्चिम बंगाल में हादसा, मरने वालों में 2 साल का बच्चा भी

West Bengal News: पश्चिम बंगाल के जलपाई गुड़ी में शुक्रवार रात एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक ही परिवार के चार लोगों की गाय को बचाने की कोशिश में मौत हो गई। मरने वालों में एक 2 साल का बच्चा भी शामिल है।
07:20 AM Sep 28, 2024 IST | Rakesh Choudhary
गाय को बचाने में 4 लोगों की मौत  पश्चिम बंगाल में हादसा  मरने वालों में 2 साल का बच्चा भी
Four Member of Family Died in Bengal

Four Member of Family Died in Bengal: पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में एक ही परिवार के 4 लोगों की गाय को बचाने की कोशिश में जान चली गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार परिवार के चारों लोगों की मौत बिजली का करंट लगने से हुई है। घटना शुक्रवार रात की है। हादसे में जान गंवाने वाले सदस्यों की पहचान 60 साल के परेश दास, उनकी पत्नी दीपाली, 30 साल के बेटे मिथुन और दो साल के पोते सुमन के रूप में हुई है।

Advertisement

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मिथुन गाय को खेत से वापस ले जा रहा था। उसी समय गाय शेड के बाहर जमा पानी में डूबे बिजली के तार के संपर्क में आ गई। मिथुन ने गाय को बचाने की कोशिश की, लेकिन वह करंट की चपेट में आ गया। जब हादसा हुआ तो मिथुन की पत्नी घर पर नहीं थीं।

ये भी पढ़ेंः हाईकोर्ट पहुंचे 80 साल के दंपती, मामला सुनकर जज ही घबरा गए! सुनवाई में क्या हुआ? देखें Video

Advertisement

जो बचाने के लिए दौड़ा वो भी चपेट में आया

मिथुन की चीख पुकार सुनकर परेश और दीपाली भी उसकी मदद के लिए दौड़े, लेकिन वे भी मिथुन के साथ करंट की चपेट में आ गए। पुलिस के अनुसार 2 साल सुमन दीपाली के पास था और उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि हादसे के समय मिथुन की पत्नी घर पर नहीं थीं। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमाॅर्टम के लिए भिजवाया गया है।

ये भी पढ़ेंः Navratri 2024: इस मंदिर में पति-पत्नी के साथ में दर्शन करने पर है पाबंदी! गणेश-कार्तिकेय जी से जुड़ी है मान्यता

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो