खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Google ने बिहार की बेटी को दिया 60 लाख का पैकेज, सोशल मीडिया पर बनीं स्टार

Google Job Offer 60 Lakhs Salary Package: बिहार की अलंकृत साक्षी को गूगल ने जबरदस्त जॉब ऑफर दिया है। गूगल ने उन्हें 60 लाख का सैलरी पैकेज दिया है। इसके बाद से ही साक्षी सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं।
03:48 PM Sep 14, 2024 IST | Sakshi Pandey
गूगल में ज्यादातर टेक्निकल पदों के लिए वैकेंसी निकलती है। फाइल फोटो
Advertisement

Google Job Offer 60 Lakhs Salary Package: गूगल में जॉब करना कई लोगों का सपना होता है। वहीं गूगल के सैलरी पैकेज भी शानदार होते हैं। इसका एक उदाहरण हाल ही में तब देखने को मिला, जब गूगल ने बिहार की रहने वाली  अलंकृता  साक्षी को 60 लाख रुपये की जॉब ऑफर की गई है। साक्षी ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है। अर्नेस्ट एंड यंग, विप्रो और सैमसंग जैसी कंपनियों में काम करने के बाद अब साक्षी गूगल में जॉब को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं साक्षी

अलंकृता साक्षी ने लिंक्डइन प्लेटफॉर्म पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि मुझे यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि मैं सिक्योरिटी ऐनालिस्ट के रूप में गूगल का हिस्सा बनने जा रही हूं। इस अवसर के लिए मैं शुक्रगुजार हूं। गूगल की टीम के साथ काम करने के लिए काफी एक्साइटेड भी हूं। उन सभी का धन्यवाद, जिन्होंने इस जर्नी में मेरा साथ दिया। अब एक नए सफर की शुरुआत होने वाली है।

यह भी पढ़ें- Aadhaar Card को लेकर बड़ा अपडेट! 14 सितंबर नहीं, Free में आधार में बदलाव की ये है लास्ट डेट

यूजर्स ने किया रिएक्ट

अलंकृता साक्षी की इस पोस्ट पर कई लोगों ने रिएक्ट किया है। साक्षी को बधाई देने वालों का तांता लग गया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि मुबारक हो, मैंने एक न्यूज चैनल पर आपकी हायरिंग की खबर सुनी। गूगल जैसे बड़े टेक जायंट से शानदार सैलरी पैकेज पाना अपने आप में बेहतरीन उपलब्धी है। मैं आपके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं।

Advertisement

अलंकृता साक्षी का करियर

अलंकृता साक्षी की लिंक्डइन प्रोफाइल की मानें तो उन्होंने झारखंड की यूनिवर्सिटी ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी से बीटेक की डिग्री हासिल की। साक्षी ने विप्रो में प्रोजेक्ट इंजीनियर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने अर्नेस्ट एंड यंग कंपनी में बतौर सिक्योरिटी ऐनालिस्ट काम किया। अब वो सिक्योरिटी एनालिस्ट के रूप में गूगल से भी जुड़ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें- Paytm या PhonePe से हेल्थ बीमा करने से पहले जानें ये 3 बातें, वरना हो सकता है सस्ते के चक्कर में नुकसान!

Open in App
Advertisement
Tags :
google newsSuccess Story
Advertisement
Advertisement