whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Google Maps का इस्तेमाल करना पड़ा भारी, नदी में जा गिरी कार, 4 युवक थे सवार

Kerala Car Incident : केरल से सड़क हादसे की एक बड़ी खबर सामने आई है। एक कार नदी में जा गिरी, क्योंकि गाड़ी में बैठे लोग गूगल मैप के सहारे अपने गंतव्य स्थान पर जा रहे थे। इस दौरान गूगल मैप ने गलत रास्ता बता दिया, जिससे यह दुर्घटना हो गई।
01:17 PM May 25, 2024 IST | Deepak Pandey
google maps का इस्तेमाल करना पड़ा भारी  नदी में जा गिरी कार  4 युवक थे सवार
केरल में बड़ा हादसा।

Hyderabad Tourist Using Google Maps : आजकल लोगों को कहीं जाने के लिए रास्ता खोजना होता है तो वे गूगल मैप का इस्तेमाल करते हैं। इसके जरिए कई बार लोग आसानी से अपने गंतव्य स्थान तक पहुंच जाते हैं तो कई बार परेशानी झेलनी पड़ जाती है। हैदराबाद से केरल आए लोग घूमने के लिए गूगल मैप का इस्तेमाल कर रहे थे। इस दौरान गलत रास्ते मिलने की वजह से उनकी गाड़ी नदी में जा गिरी। हालांकि, स्थानीय लोगों ने चारों को बचा लिया।

यह मामला केरल के कुरुप्पनथारा जिले का है। हैदराबाद से एक महिला समेत चार लोगों का एक ग्रुप घूमने के लिए अलाप्पुझा की तरफ जा रहा है। उन्होंने रास्ते के लिए गूगल मैप का सहारा लिया और वे इस रास्ते से भी अनजान थे। गलत जानकारी और तेज बारिश की वजह से उन्हें नहीं पता चल सका कि आगे नदी नहीं है। इस दौरान उनकी कार नदी में जा गिरी, जिसमें 4 लोग सवार थे।

यह भी पढ़ें : बहू ने पार की अत्याचारों की इंतहा, बुजुर्ग सास को बेरहमी से पीटा, जमीन पर पटका, Video वायरल

स्थानीय लोगों ने चार दोस्तों की बचाई जान

हादसे के बाद आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और नदी में कूदकर चारों लोगों को जान बचाई, लेकिन गाड़ी पूरी तरह डूब गई। सूचना पर पहुंची पुलिस नदी से कार को निकालने की कोशिश कर रही है। इस मामले को लेकर कडुथुरुथी थाने के एक अधिकारी ने बताया कि पूरे हादसे का जायजा लिया जा रहा है। सभी टूरिस्ट सुरक्षित हैं।

यह भी पढ़ें : फर्श के नीचे गाड़ा शव, महिलाओं को कमरे में किया बंद… चोरी की जांच में डबल मर्डर का खुलासा

पहले हो चुकी हैं कई दुर्घटनाएं

आपको बता दें कि इस साल की शुरुआत में तमिलनाडु के गुडलूर में गूगल मैप की गलती से एक गाड़ी सीढ़ियों पर फंस गई थी। यह हादसा तब हुआ था जब दोस्तों का एक ग्रुप कर्नाटक से लौट रहा था। पिछले साल गूगल मैप के सहारे जा रहे दो डॉक्टरों की नदी में गिरने से मौत हो गई थी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो