whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गुजरात में किसने लहराए फिलिस्तीन के झंडे? पुलिस का खुलासा, 3 युवकों ने बनाया था वीडियो

Palestine Flag Waving Viral Video Case: गुजरात के मोरबी में फिलिस्तीन के झंडे लहराने के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस के अनुसार 3 लोगों ने वीडियो बनाया था। जिसमें एक नाबालिग भी शामिल है। पुलिस ने सभी आरोपियों से पूछताछ की है। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।
08:17 PM May 12, 2024 IST | News24 हिंदी
गुजरात में किसने लहराए फिलिस्तीन के झंडे  पुलिस का खुलासा  3 युवकों ने बनाया था वीडियो
इजराइल फिलिस्तीन युद्ध।

Palestine Flag Row: गुजरात में फिलिस्तीन के झंडे लहराने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। झंडे वाली मोटरसाइकिलों को लेकर दावा किया गया था कि ये मामला अहमदाबाद के मोरबी का है। लेकिन पुलिस जांच में वीडियो कच्छ में बनाए जाने की बात पता लगी है। पुलिस ने वीडियो के आधार पर जांच शुरू की थी। मोरबी जिले की पुलिस को वीडियो में फिलिस्तीन के झंडे लगाकर बाइक पर जाते युवक दिखे थे। एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें ये मोटरसाइकिलें पेट्रोल पंप पर दिखी थीं। जिसके बाद जांच तेज की गई। एसओजी ने काफी मशक्कत के बाद दो युवकों से पूछताछ की। जिन्होंने वीडियो बनाने की बात कबूल की।

यह भी पढ़ें:बेंगलुरु में कैब ड्राइवर कर रहे मोटी कमाई, एक महीने में छाप दिए 5.4 करोड़; रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा

दोनों ने अपने साथ एक नाबालिग के होने का भी नाम लिया। पुलिस ने मामले में 24 साल के नवाज अनवरभाई मोवर और 29 साल के यासीन नूरम्मद मोवर से पूछताछ की है। युवकों ने बताया कि वीडियो उन्होंने पिछले साल 24 अप्रैल को बनाया था। वे लोग उस समय हाजीपीर जा रहे थे। तब उन लोगों ने फिलिस्तीन और इजराइल के बीच चल रही जंग के समर्थन में वीडियो को बनाया था। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि तीनों मोटरसाइकिलों का नंबर गुजरात का है।

यह भी पढ़ें:‘स्वयंभू नेता चला रहे पार्टी… पहले मुझे धोखा दिया’, 20 दिन बाद सामने आया गुजरात कांग्रेस का लापता उम्मीदवार

ये मोटरसाइकिलें मोरबी जिले में रजिस्टर्ड हैं। जिसके बाद पुलिस को आरोपियों के बारे में पता लग गया। युवकों ने बताया कि वीडियो उन्होंने कच्छ के नखत्राणा इलाके में एक पेट्रोल पंप के पास बनाया था। युवाओं ने अपनी बाइकों पर फिलिस्तीन का झंडा लगाया हुआ था। इसके बाद एक दूसरा वीडियो भी शूट किया गया था। पुलिस ने आरटीओ से सभी आरोपियों का ब्योरा लिया था। मोरबी के एसपी राहुल त्रिपाठी ने भी पुष्टि की है कि वीडियो को कच्छ में शूट किया गया था। जबकि इसे पहले मोरबी का बताया जा रहा था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो