whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'झूठ की घुट्टी पर भारी विकास की गारंटी...', हरियाणा की चुनावी जीत पर PM मोदी के संबोधन की 5 बड़ी बातें

Haryana Jammu Kashmir Election Result 2024: हरियाणा और जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव 2024 के नतीजों के बाद आज पीएम मोदी ने भाजपा मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और विपक्ष की जमकर आलोचना की।
08:43 PM Oct 08, 2024 IST | Rakesh Choudhary
 झूठ की घुट्टी पर भारी विकास की गारंटी      हरियाणा की चुनावी जीत पर pm मोदी के संबोधन की 5 बड़ी बातें
PM Narendra Modi Address BJP Worker

PM Narendra Modi Address BJP Worker: हरियाणा और जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी डीडीयू मार्ग स्थित पार्टी के मुख्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि आज नवरात्र का छठा दिन है। भाजपा की लगातार तीसरी बार हरियाणा में सरकार आई है। हमें हर जाति और वर्ग से वोट मिला है।

Advertisement

भाजपा मुख्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, हरियाणा में मिली जीत पार्टी कार्यकर्ताओं, जेपी नड्डा, सीएम नायब सिंह सैनी की कड़ी मेहनत का नतीजा है। आज विकास की गारंटी ने झूठ के बंधन को खत्म कर दिया है। हरियाणा की जनता ने इतिहास रच दिया है। हरियाणा का गठन 1966 में हुआ था। हरियाणा में अब तक 13 चुनाव हुए हैं, जिनमें से 10 चुनावों में हरियाणा की जनता ने सरकार बदली है, लेकिन इस बार हरियाणा की जनता ने जो किया है, वह पहले कभी नहीं हुआ। पहली बार हरियाणा में 5 साल के 2 कार्यकाल पूरे करने के बाद कोई सरकार बनी है।

Advertisement

2. दिल्ली में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, पिछले कुछ समय से भारत के खिलाफ कई साजिशें रची जा रही हैं। भारत के लोकतंत्र और सामाजिक ताने-बाने को कमजोर करने के लिए कई साजिशें रची जा रही हैं। अंतरराष्ट्रीय साजिशें रची जा रही हैं। कांग्रेस जैसी राष्ट्रीय पार्टियां और उनके सहयोगी इस खेल में शामिल हैं।

आज हरियाणा ने ऐसी हर साजिश का मुंहतोड़ जवाब दिया है। हर भारतीय को संकल्प लेना होगा कि हम ऐसी किसी भी साजिश को कामयाब नहीं होने देंगे। भारत विकास के रास्ते से नहीं भटकेगा।

Advertisement

3.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस के सहयोगी पहले से ही चिंतित थे कि कांग्रेस की वजह से उन्हें नुकसान हो रहा है और आज के नतीजों ने भी यही दिखाया है। आपको याद होगा कि चुनाव नतीजों में भी हमने यही देखा।

4.लोकसभा में कांग्रेस ने जो सीटें जीतीं, उनमें से आधी उसके सहयोगियों की वजह से ही जीतीं। इसके अलावा जहां सहयोगियों ने कांग्रेस पर भरोसा किया, उन सहयोगियों की नैया डूब गई। कई राज्यों में कांग्रेस के खराब प्रदर्शन का खामियाजा उसके सहयोगियों को भुगतना पड़ा। कांग्रेस एक ऐसी परजीवी पार्टी है जो अपने सहयोगियों को ही निगल जाती है।

5.कांग्रेस ऐसा देश बनाना चाहती है जहां लोग अपनी ही विरासत से नफरत करें, अपनी राष्ट्रीय संस्थाओं पर शक करें, हर उस चीज की छवि खराब करना चाहती है जिस पर देशवासियों को गर्व है। चाहे वो देश का चुनाव आयोग हो, देश की पुलिस हो, देश की न्यायपालिका हो, कांग्रेस हर संस्था को खराब करना चाहती है।

 

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो