whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'पुलिस ने बांटी पेनड्राइव, EC ने नहीं लिया एक्शन...', Prajwal Revanna Case पर क्या बोले एचडी कुमारास्वामी?

HD Kumaraswamy Press Confrence: प्रज्वल रेवन्ना सेक्स स्कैंडल मामले में JDS अध्यक्ष एचडी कुमारास्वामी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने भतीजे प्रज्वल रेवन्ना के कथिल अश्लील वीडियो केस पर खुलकर बात की है।
01:12 PM May 07, 2024 IST | Sakshi Pandey
 पुलिस ने बांटी पेनड्राइव  ec ने नहीं लिया एक्शन      prajwal revanna case पर क्या बोले एचडी कुमारास्वामी
Prajwal Revanna, HD Revanna

HD Kumaraswamy PC on Prajwal Revanna Case: पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना का सेक्स स्कैंडल सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है। प्रज्वल रेवन्ना के कथिल अश्लील वीडियो मामले में पक्ष और विपक्ष एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। ऐसे में कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और JDS अध्यक्ष एचडी कुमारास्वामी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मामले पर सफाई दी है।

चुनाव आयोग ने क्यों नहीं लिया एक्शन?

एचडी कुमारास्वामी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि 21 अप्रैल को नवीन गौड़ा, कार्तिक गौड़ा और चेतन पर FIR दर्ज हुई थी। मगर इसपर कोई एक्शन नहीं लिया गया। रिटर्निंग ऑफिसर ने 26 अप्रैल को मामले पर जवाब दिया और शिकायत बंद कर दी। इस केस में पुलिस या चुनाव आयोग के द्वारा अभी तक कोई कदम नहीं उठाया गया है। वीडियो और पेनड्राइव किसने शेयर की? मतदान के दौरान कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने 100 बार कहा कि JDS और उनके उम्मीदवार लोकसभा चुनाव में जरूर हारेंगे।

कथित अश्लील वीडियो मामले में प्रज्वल रेवन्ना पर बात करते हुए एचडी कुमारास्वामी ने कहा कि मैं आज ये प्रेस कॉन्फ्रेंस एक गंदे हादसे पर कर रहा हूं, जो इस समाज में नहीं होने चाहिए। 21 अप्रैल को पूरे राज्य में पेनड्राइव बांटी गई। ये काम पुलिस ऑफसरों ने किया। उन्होंने बेंगलुरु के ग्रामीण इलाकों से लेकर मांड्या और हासन लोकसभा क्षेत्र में जानबूझकर इस पेनड्राइव को सर्कुलेट किया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो