होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कर्नाटक वीडियो स्कैंडल मामले में एचडी रेवन्ना को मिली जमानत, अपहरण मामले में हो चुके हैं गिरफ्तार

Karnataka video scandal case: कर्नाटक सेक्स वीडियो मामले में आज स्थानीय कोर्ट ने जेडीएस विधायक एचडी रेवन्ना को जमानत दे दी। इसके अलावा वे अपहरण के एक मामले में 4 मई को अरेस्ट हुए थे। वहीं उनके बेटे और सांसद प्रज्वल रेवन्ना अभी भी देश से बाहर जर्मनी में हैं।
05:40 PM May 20, 2024 IST | Rakesh Choudhary
HD Revanna And Prajwal Revanna
Advertisement

Sexual Harassment Case: कर्नाटक सैक्स स्कैंडल वीडियो मामले में सोमवार 20 मई को स्पेशल कोर्ट ने पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा के बेटे एचडी रेवन्ना को जमानत दे दी। बता दें कि एचडी रेवन्ना और उनके सांसद बेटे प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ कई महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न कर उनका वीडियो बनाने का आरोप है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और प्रज्वल रेवन्ना देश से बाहर गए हुए हैं। उनको लेकर कोर्ट अरेस्ट वारंट और इंटरपोल नोटिस जारी कर चुके हैं।

Advertisement

इससे पहले जेडीएस रेवन्ना को स्पेशल कोर्ट ने 13 मई को किडनैपिंग मामले में जमानत दी थी। इस दौरान वे जेल में थे और उन्होंने 5 लाख रुपए के बाॅन्ड पर जमानत दी गई थी। विधायक एचडी रेवन्ना को पुलिस ने 4 मई को अरेस्ट किया था। उनके खिलाफ पुलिस ने यह एक्शन अपहरण के एक मामले में लिया था। उन पर आरोप था कि उनके घर पर काम करने वाली नौकरानी अचानक गायब हो गई थी। जब वह काफी दिन नहीं मिली तो उसके बाद महिला के बेटे ने एचडी रेवन्ना के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। अपहरण से पहले उसकी मां के पास मोबाइल पर एक यौन उत्पीड़न ये जुड़ा वीडियो भेजा गया था।

4 मई को अरेस्ट हुए थे एचडी रेवन्ना

मामले में एचडी रेवन्ना को 4 मई को अरेस्ट किया गया था। इसके बाद उन्हें हिरासत में भेज दिया गया था इस दौरान उन्होने जमानत याचिका दायर की थी लेकिन कोर्ट ने उसे खारिज कर दिया था। हालांकि अब उन्हें यौन शोषण मामले में राहत मिली है। इससे पहले उन्हें कोर्ट ने उन्हें जमानत देने से इंकार कर दिया था। बता दें कि एचडी रवन्ना और प्रज्वल रेवन्ना पर महिलाअें से यौन उत्पीड़न करने का आरोप है।

ये भी पढ़ेंः क्या है भारत-जर्मनी वीजा समझौता? जिसका फायदा उठा देश से भागा सेक्स स्कैंडल का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना

Advertisement

ये भी पढ़ेंः ‘सत्य की जीत होगी…बेंगलुरु में नहीं हूं…’ SIT के नोटिस पर बोले आरोपी प्रज्वल रेवन्ना

Open in App
Advertisement
Tags :
HD RevannaKarnataka video scandal casePrajwal Revanna
Advertisement
Advertisement