whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बच्चे की मौत का खौफनाक वीडियो! महाराष्ट्र के पुणे में हिट एंड रन केस, कार ने कुचला साइकिल सवार

Maharashtra Pune Hit And Run Case: कार ड्राइवर 10 साल के बच्चे के टक्कर मारकर उसे कुचलता हुआ निकल गया। हादसे का वीडियो सामने आया है। हादसा पुणे में हुआ और बच्चे की मौत होने का पता चलते ही ड्राइवर कार लेकर फरार हो गया।
12:31 PM Jun 20, 2024 IST | Khushbu Goyal
बच्चे की मौत का खौफनाक वीडियो  महाराष्ट्र के पुणे में हिट एंड रन केस  कार ने कुचला साइकिल सवार
कार ड्राइवर साइकिल और बच्चे को कुचलता हुआ निकल गया।

Pune Child Accident Video: महाराष्ट्र के पुणे में हिट एंड रन का एक और केस सामने आया है। इंदापुर इलाके में कार ड्राइवर ने साइकिल चला रहे बच्चे को कुचल दिया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। बच्चे की उम्र करीब 10 साल थी और उसकी पहचान समर्थ के रूप में हुई। वह इंदापुर इलाके का ही रहने वाला है और खाली ग्राउंड में साइकिल चला रहा था। इसी दौरान ग्राउंड से गुजर रही एक कार ने अचानक से टर्न मारा।

कार ड्राइवर समर्थ को टक्कर मारकर उसे कुचलता हुआ निकल गया। हालांकि कार ड्राइवर ने उतरकर बच्चे को देखा, लेकिन उसकी मौत होने के डर से वह मौके से फरार हो गया। लोगों ने बच्चे को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन प्राथमिक उपचार देने के दौरान ही डॉक्टरों ने बच्चे केा मृत घोषित कर दिया। हादसे का वीडियो सामने आया है। पुलिस को आरोपी कार ड्राइवर की तलाश है। वहीं बच्चे के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

नागपुर में भी हुई थी 2 लोगों की मौत

बता दें कि हाल ही में नागपुर में हिट एंड रन के केस हुआ था। शराब के नशे में कार ड्राइव कर रहे युवक ने फुटपाथ पर सो रहे लोगों को कुचल दिया है। हादसे में 2 लोग मारे गए थे और करीब 15 लोग घायल हुए थे। पुलिस ने CCTV फुटेज से कार की शिनाख्त करके आरोपियों को गिरफ्तार किया था। कार किसी और की थी और उसे ड्राइव कोई कर रहा था। उसमें करीब 5 युवक और थे। सभी छह युवकों को 2 दिन के रिमांड पर कोर्ट ने भेजा है। छहों आरोपी रविवार को डिनर पार्टी करने के बाद ड्रिंक करके घर वापस जा रहे थे। रास्ते मे तेज स्पीड के कारण कार का टायर पंक्चर हो गया और पीछे करते हुए लोगों को कुचल दिया।

यह भी पढ़ें:प्लेन में आग का भयानक वीडियो! 138 पैसेंजरों की जान बची, मलेशिया जा रही फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग

पुणे हिट एंड रन केस अभी तक सुर्खियों में

बता दें कि पिछले महीने पुणे में हुआ पोर्श कार हादसा अभी तक सुर्खियों में है। कार चला रहे नाबालिग ने एक युवक और युवती को कुचल दिया था। दोनों की मौके पर मौत हो गई थी, लेकिन पुलिस ने नाबालिग को निबंध लिखवाकर जमानत दे दी तो बवाल हुआ। मामला सुर्खियों में आया और आरोपी के पिता-दादा को गिरफ्तार किया गया। आरोपी जुवेनाइन जेल में है और मामला कोर्ट में विचाराधीन है।

यह भी पढ़ें:50 की स्पीड से हवाएं, 110 की स्पीड से चक्रवाती तूफान, लेकिन गलत हुई भविष्यवाणी! 30 दिन में कितने बरसे बादल?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो